शाहरुख़ की आगामी फिल्म ‘जवान’ के लिए एक रोमांटिक गाना गाएंगे अरिजीत सिंह

Arijit Singh to voice a romantic number for SRK’s Jawaan: अरिजीत सिंह शाहरुख़ की आगामी फिल्म 'जवान' के लिए एक रोमांटिक गाना गाएंगे।
Arjit Singh to sing a romantic song for Shahrukh's upcoming film 'Jawaan' 11969

Arijit Singh to voice a romantic number for SRK’s Jawaan: शाहरुख खान (Sharukh Khan) और अरिजीत सिंह (Arijit Singh) भारतीय मनोरंजन उद्योग के सबसे प्रशंसित और पसंदीदा हस्तियों में से दो है। दोनों सितारों की लोकप्रियता काफी उच्च स्तरीय हैं और उनके चाहने वालों की संख्या अनगिनत है। इस जोड़ी ने जो दीवानगी और प्यार अर्जित किया है, उसके साथ रिपोर्ट्स फैल रही हैं कि अरिजीत सिंह को शाहरुख खान की आगामी फिल्म जवान के लिए एक रोमांटिक गाना गाने के लिए तैयार है।

शाहरुख की फिल्म जवान में अरिजीत सिंह एक रोमांटिक गाने की तैयारी कर रहे हैं।

ईटाइम्स के करीबी सूत्रों के अनुसार, निर्देशक एटली और संगीतकार अनिरुद्ध रविचंदर, जो आगामी फिल्म “जवान” के पीछे हैं, ने प्रसिद्ध गायक अरिजीत सिंह को शाहरुख खान के लिए एक रोमांटिक गाने के लिए अपनी आवाज देने के लिए सूचीबद्ध किया है। सूत्रों ने आगे खुलासा किया कि शाहरुख फिल्म के संगीत पहलुओं में सक्रिय रूप से शामिल रहे हैं और इस विशेष गीत के लिए अरिजीत को पाकर रोमांचित थे। यह अनुमान लगाया जा रहा है कि यह गाना फिल्म से सबसे पहले रिलीज होगा और शाहरुख खान और अरिजीत सिंह दोनों के प्रशंसकों को इसके डेब्यू का बेसब्री से इंतजार है।

जवान के बारे में

बहुप्रतीक्षित फिल्म ‘जवान’ दर्शकों को मनोरंजीत करने के लिए जून में अपनी उपस्थिति सिनेमाघरों में दर्ज करवाएगा, फिल्म का पहला टीजर मई में रिलीज होगा। हाल ही में फिल्म की शूटिंग कुछ हफ़्ते पहले पूरी हुई थी, उसके बाद कुछ दिनों पहले गाने की शूटिंग पूरी हुई थी। दीपिका पादुकोण और एसआरके की गतिशील जोड़ी की विशेषता वाली फिल्म का अंतिम भाग, प्रसिद्ध कोरियोग्राफर फराह खान द्वारा कोरियोग्राफ किया गया था। प्रशंसक टीज़र के रिलीज़ होने का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं, जो एक रोमांचक सिनेमाई अनुभव होने का वादा करने वाली एक झलक प्रदान करेगा।

खैर, देवियों और सज्जनों, इस बारे में आपकी क्या राय है? हमें अपनी राय नीचे कमेंट सेक्शन में बताएं और अधिक अपडेट प्राप्त करने हेतु जुड़े रहे हमारे साथ।

शताक्षी गांगुली: An ardent writer with a cinephile heart, who likes to theorise every screenplay beyond roots. When not writing, she can be seen scrutinizing books and trekking in the mountains.