एआर रहमान ने बेटे एआर अमीन के बड़े हादसे से बचने के बाद बेहतर सुरक्षा का अनुरोध करते हुए जारी किया बयान

जानिए एआर रहमान और उनके बेटे अमीन के बारे में लेटेस्ट खबर
AR Rahman issues statement requesting better security after son AR Amin survives major accident 4893

एआर रहमान ग्लोबल म्यूजिक इंडस्ट्री के सबसे प्रशंसित हस्तियों में से एक हैं। कुछ समय पहले, हमने एक दुखद समाचार सुना कि उनका बेटा अमीन सेट पर चोट के डर से लगभग बाल-बाल बच पाया। अब, संगीत उस्ताद ने एक बयान जारी कर शूटिंग स्थानों पर बेहतर मानकों का उपयोग के लिए अनुरोध किया है। उन्होंने बयान जारी कर कहा

“कुछ दिन पहले मेरे बेटे एआर अमीन और उनकी स्टाइलिंग टीम एक संभावित घातक आपदा से बच गई। चमत्कारिक रूप से अल्हम्दुलिल्लाह मुंबई के फिल्म सिटी में दुर्घटना के बाद कोई घायल नहीं हुआ। इससे पहले, अमीन ने साझा किया था,

“मैं सर्वशक्तिमान, मेरे माता-पिता, परिवार, शुभचिंतकों और मेरे आध्यात्मिक शिक्षकों का आभारी हूं कि मैं आज सुरक्षित और जीवित हूं। अभी तीन रात पहले, मैं एक गाने की शूटिंग कर रहा था और मैंने टीम @myqyuki पर इंजीनियरिंग और सुरक्षा का ध्यान रखने के लिए भरोसा किया, जबकि मैं कैमरे के सामने प्रदर्शन करने पर ध्यान केंद्रित कर रहा था। पूरा पुलिंदा और झूमर जो एक से निलंबित थे जब मैं मौके के ठीक बीच में था तो क्रेन दुर्घटनाग्रस्त हो गई। अगर यह कुछ इंच भी इधर-उधर होता, तो कुछ सेकंड पहले या बाद में, पूरी रिग हमारे सिर पर गिर जाती। मेरी टीम और मैं शेल-शॉक्ड हैं और आघात से उबरने में असमर्थ हैं।

ठीक है, यहाँ उम्मीद है कि सब कुछ वास्तविक रूप से ठीक और सुचारू रहेगा। खैर, हमें अपने सभी विचार नीचे कॉमेंट में बताएं और अधिक जानकारी के लिए हमे फॉलो करें।

मनीषा पाठक: हिन्दी के सागर में डुबकी लगाकर लिखने वाली लेखिका मनीषा पाठक मनोरंजन जगत से जुड़ी तमाम खबरों को सबसे पहले पाठकों से रूबरू कराती हैं। मनीषा जब लिखने में व्यस्त नहीं होती हैं तो उन्हें गाना, डांस करना और मस्ती करना अच्छा लगता है।