Alka Yagnik को सुनाई देना हुआ बंद, दुर्लभ बीमारी से जूझ रही सिंगर का हुआ बुरा हाल

अलका याग्निक को एक दुर्लभ बीमारी से जूझ रही है, जिसके कारण उन्हें सुनाई देना बंद हो गया है।
Alka Yagnik को सुनाई देना हुआ बंद, दुर्लभ बीमारी से जूझ रही सिंगर का हुआ बुरा हाल 48701

भारतीय एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री की सबसे मशहूर सिंगर अलका याग्निक के चाहने वालों के लिए एक बेहद बुरी खबर आईं है। अलका जी के गानों से कानों को सुकून मिलता है, मगर अब खुद सिंगर की सुनने की शक्ति कमजोर पड़ गई है। जी हां! इस खबर की पुष्टि खुद गायिका ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल के जरिए किया है। सुरीली आवाज से सभी को मोहित करने वाली सिंगर ने बताया है, कि अब वह सुन नहीं पा रही हैं।

अलका जी के नए पोस्ट के मुताबिक, कुछ हफ्ते पहले, जब वह एक फ्लाइट से बाहर निकल रही थी, तो उन्हें एहसास हुआ कि वह कुछ सुन नहीं पा रही है। डॉक्टर्स का कहना है, कि यह एक रेयर सेंसरी नर्व हियरिंग लॉस डायग्नोज है, जो एक वायरल अटैक की वजह से हुआ है। गायिका को जब इस बात की खबर लगी, तो वह हैरान हो गई और फिर काफी हिम्मत जुटाने के बाद उन्होंने इसकी जानकारी अपने चाहने वालो के साथ शेयर की। अलका जी को उनके चाहने वालो द्वारा ढेर सारी दुआएं मिल रही है, जिसमें कुछ जाने-माने नाम भी शामिल है।

मशहूर गायक सोनू निगम ने उनकी तबीयत जल्द से जल्द ठीक होने की कामना करते हुए लिखा, ” मुझे महसूस हुआ था कि कुछ गड़बड़ है, जैसे ही मैं वहां आता हूं आपसे मिलता हूं। भगवान करें आप जल्द ठीक हो जाएं”। सोनू के अलावा पूनम ढिल्लों ने भी उनके लिए लिखा, “आपको ढ़ेर सारा प्यार और दुआ और आशीर्वाद भेज रही हूं। आप जल्द ही फिर से पूरी तरह स्वस्थ हो जाएंगी।”

आपको बता दें, अलका जी देश की सबसे मशहूर गायिका में से एक हैं, जिन्होंने 25 से ज्यादा भाषाओं में 21 हजार से ज्यादा गाने रिकॉर्ड किए है। इसके अलावा उन्हें दो बार नेशनल अवॉर्ड से भी नवाजा गया है। जबकि 2022 में उन्होंने सबसे ज्यादा स्ट्रीम किए जाने वाली आर्टिस्ट के रूप में गिनीज बुक ऑफ़ वर्ल्ड रेकॉर्ड्स में जगह बनाई।

मेरी कामना है, कि अल्का जी जल्द से जल्द ठीक हो जाए और इस ख़बर से जुड़ी ताज़ा अपडेट के लिए जुड़े रहे हमारे साथ।

विशाल दुबे: पत्रकारिता की पढ़ाई में 3 साल यु गंवाया है, शब्दों से खेलने का हुनर हमने पाया है, जब- जब छिड़ी है जंग तब कलम ने बाजी मारी हैं, सालों के तर्जुबे के संग अब हमारी बारी है।