अदनान सामी की मां का निधन; एक हार्दिक नोट लिखता हूँ

अदनान सामी ने अपने संदेश में गहरा दुख जताते हुए खुलासा किया कि उनकी मां बेगम नौरीन सामी खान का 77 साल की उम्र में निधन हो गया है. उनकी मौत की वजह अभी तक सामने नहीं आई है.
अदनान सामी की मां का निधन; एक हार्दिक नोट लिखता हूँ 52561

गायक अदनान सामी ने सोमवार को एक सोशल मीडिया पोस्ट के जरिए अपनी मां के निधन की दिल दहला देने वाली खबर साझा की। अपने संदेश में उन्होंने गहरा दुख जताते हुए बताया कि उनकी मां बेगम नौरीन सामी खान का 77 साल की उम्र में निधन हो गया। उनकी मौत की वजह अभी तक सामने नहीं आई है।

अदनान ने “बेगम नौरीन सामी खान, 1947-2024” टेक्स्ट के साथ एक तस्वीर पोस्ट की और इसके साथ एक हार्दिक नोट भी लिखा। उन्होंने कहा, “अत्यधिक दुख और अत्यधिक दुख के साथ मैं हमारी प्यारी मां, बेगम नौरीन सामी खान के निधन की घोषणा करता हूं। हम दुःख से अभिभूत हैं।”

उन्होंने उन्हें एक ऐसी महिला के रूप में वर्णित किया जो अपने आस-पास के सभी लोगों के लिए प्यार और खुशी लेकर आई, और स्वीकार किया कि उनके परिवार को गहरा नुकसान हो रहा है। उन्होंने उनकी आत्मा के लिए प्रार्थनाएं मांगते हुए, दिवंगत के लिए इस्लामी प्रार्थना, “इन्ना लिल्लाहि वा इन्ना इलैहि राजिउन” साझा करते हुए और उन्हें जन्नत-उल-फिरदौस में जगह मिलने की प्रार्थना करते हुए निष्कर्ष निकाला।

अदनान सामी की मां का उनके जीवन पर महत्वपूर्ण प्रभाव था और उनके निधन से वह और उनका परिवार गहरे शोक में डूब गया है। उन्होंने पोस्ट पढ़ने वालों से उनकी याद में प्रार्थना करने का अनुरोध किया।

पेशेवर मोर्चे पर, अदनान सामी ने हाल ही में भारतीय संगीत उद्योग के साथ अपने लंबे समय से जुड़े जुड़ाव को जारी रखते हुए, फिल्म रूल्स रंजन के गीत “देखो मुंबई” में अपने गायन का योगदान दिया। गायक कई दशकों से भारतीय और अंतर्राष्ट्रीय संगीत परिदृश्य में एक प्रमुख व्यक्ति रहे हैं।