ध्वनि भानुशाली के इन गानों को सुनकर झूम उठेंगे आप, देखें लिस्ट

Dhvani Bhanushali Top Songs: ध्वनि भानुशाली के शानदार गानों की लिस्ट देखें।
You will be shocked to hear these songs of Dhvani Bhanushali, see list 6361

Dhvani Bhanushali Top Songs:: भारतीय मनोरंजन उद्योग की सबसे खूबसूरत और हसीन गायिकाओं में से एक हैं ध्वनि भानुशाली, जो आज किसी भी परिचय की मोहताज नहीं है। वह बेहद शानदार और स्टाइलिश गायिकाओं में से एक हैं और उनके चाहने वालों की संख्या अनगिनत है। वह अपने मधुर आवाज से किसी को भी अपनी ओर आकर्षित करने में सक्षम है और आज हम अपने पाठकों को उनके 3 सबसे बेहतरीन गानों से अवगत करवाएंगे। एक नजर नीचे डालें-

वास्ते (Vaaste)

वर्ष 2019 में वास्ते एल्बम को लॉन्च किया गया था, जिसका निर्देशन का कार्यभार राधिका राव और विनय ने संभाला था। गाने को अपनी मधुर आवाज से ध्वनि भानुशाली और निखिल डिसुजा ने संवारा है। यूट्यूब पर इस गाने को लगभग 1.4 बिलियन से अधिक बार देखा गया है। आपको बता दें, इस वीडियो सॉन्ग की लोकप्रियता इतनी हैं, कि ‌इसके उपर लगभग 10 करोड़ से ज्यादा लाइक्स की बरसात की गई है।

कुड़ी मेरी (Kudi meri)

वर्ष 2022 में अपनी धमाकेदार एंट्री के साथ ‘कुड़ी मेरी’ ने सभी को अपने आकर्षण में बांध लिया था। गाने को अपनी मधुर आवाज से ध्वनि भानुशाली ने सजाया है। वीडियो सॉन्ग में मनोज बाजपेयी ने भी अपना जलवा दिखाया है। वीडियो को यूट्यूब पर लगभग 70 लाख से ज्यादा बार देखा गया है और करीब 1 लाख से ज्यादा लाइक्स की बरसात इस गाने पर की गई है।

नयन (Nayan)

लोकप्रिय गायक जुबीन नौटियाल के साथ ध्वनि भानुशाली ने नयन गाने को रिकॉर्ड किया था और इस गाने ने काफी रिकार्ड को अपने नाम कर लिया है। वीडियो सॉन्ग को दर्शकों द्वारा खूब सराहा गया है और करीब 3 करोड़ लाइक्स की बरसात की गई है। वीडियो को लगभग 32 करोड़ से ज्यादा बार देखा गया है। वीडियो पर काफी सकारात्मक प्रतिक्रिया दी गई है।

खैर, देवियों और सज्जनों,‌ आप सभी को ध्वनि भानुशाली का ये सारे गाने कैसे लगे? हमें अपनी राय नीचे कमेंट सेक्शन में बताएं और अधिक अपडेट प्राप्त करने हेतु जुड़े रहे मनोरंजन न्यूज़ के साथ।

विशाल दुबे: पत्रकारिता की पढ़ाई में 3 साल यु गंवाया है, शब्दों से खेलने का हुनर हमने पाया है, जब- जब छिड़ी है जंग तब कलम ने बाजी मारी हैं, सालों के तर्जुबे के संग अब हमारी बारी है।