आतिफ असलम के ये गाने आपका दिल जीत लेंगे

Best song of Atif aslam: आतिफ असलम के बेहतरीन गानों की लिस्ट देखें।
These songs of Atif Aslam will win your heart 6653

Best song of Atif aslam: जब गायन की बात आती है तो हमारे देश में कुछ महान रत्नों का नाम ज़हन में आता हैं, जिसमें से एक हैं आतिफ असलम। भले ही आतिफ असलम पाकिस्तानी गायक हैं किंतु, भारत में उनके चाहने वालों की संख्या कम नहीं है। आतिफ भारतीय मनोरंजन उद्योग के सबसे प्रशंसित और पसंदीदा गायकों में से एक हैं और बेहद प्रभावशाली व्यक्तित्व में से भी है। उनकी सुरीली आवाज लाखों दिलों पर राज कर रही है। आतिफ असलम एक ऐसे संगीतकार हैं जिनकी गायकी को भारत में काफी पसंद किया जाता है। आतिफ असलम की बहुत बड़ी फैन फॉलोइंग है और उन्होंने अपने कुछ बेहतरीन गानों के लिए काफी सराहना बटोरी है।

अपने गायन के साथ आतिफ ने कई सीडी प्रकाशित की हैं जिन्होंने लोकप्रियता हासिल की है। भले ही पाकिस्तानी संगीतकारों को पुलवामा घटना के बाद गाने से रोक दिया गया था, लेकिन उनके प्रशंसक उनके संगीत की सराहना करते रहे। हमने आपके लिए सर्वश्रेष्ठ आतिफ असलम गाने चुने हैं, जिन्हें श्रोताओं और संगीत प्रेमियों से सकारात्मक प्रतिक्रिया मिली है।

दिल दियां गल्लां (Dil Diyan Gallan)

तू जाने ना (Tu Jaane Na)

तेरे लिए (Tere Liye)

खैर, देवियों और सज्जनों, आप सभी के ये सारे गाने कैसे लगे? हमें अपनी राय नीचे कमेंट सेक्शन में बताएं और अधिक अपडेट प्राप्त करने हेतु जुड़े रहे मनोरंजन न्यूज़ के साथ।

विशाल दुबे: पत्रकारिता की पढ़ाई में 3 साल यु गंवाया है, शब्दों से खेलने का हुनर हमने पाया है, जब- जब छिड़ी है जंग तब कलम ने बाजी मारी हैं, सालों के तर्जुबे के संग अब हमारी बारी है।