सुनिधि चौहान के 7 लव सॉन्ग जो आपके मन को प्यार से भर देंगे

सुनिधि चौहान के 7 लव सॉन्ग्स जानिए यहां
Sunidhi Chauhan's 7 Love Songs That Will Fill Your Heart With Love 4451

सुनिधि चौहान इंडियन म्यूजिक इंडस्ट्री की एक ऐसी हस्ती हैं जिन्हें किसी भी परिचय की कोई आवश्यकता नहीं है। सुनिधि ने अपनी कड़ी मेहनत और लगन के साथ इंडियन म्यूजिक इंडस्ट्री में अपने लिए एक उपयुक्त स्थान बनाया है और आज वह एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री की सबसे मशहूर और प्रतिभाशाली प्लेबैक सिंगर्स में से एक है।

सुनिधि चौहान का जन्म 14 अगस्त 1983 को हुआ था। उनका जन्म दिल्ली में हुआ था, उन्होंने चार साल की उम्र में विभिन्न कार्यक्रमों में परफॉर्म करना शुरू कर दिया था, और 12 साल की उम्र में उन्होंने फिल्म शास्त्र में गायन की शुरुआत की थी।जिसके बाद वह लोगों की पसंदीदा बन गईं। मस्त से “रुकी रुकी सी जिंदगी” रिकॉर्ड करने और सिंगिंग रियलिटी शो मेरी आवाज सुनो में प्रथम स्थान प्राप्त करने के बाद वह पूरे देश में प्रसिद्ध हो गई। इसने उन्हें बेस्ट फीमेल प्लेबैक सिंगर के लिए नामांकन दिलाया और उन्हें नई संगीत टैलेंट के लिए फिल्मफेयर आरडी बर्मन पुरस्कार मिला।

सुनिधि का हर गाना वाकई बहुत खूबसूरत और दिल को लुभानेवाले है।लेकिन आज हम यहां सुनिधि के 7 लव सॉन्ग्स लेकर आए है जो आपको जरूर सुनने चाहिए।

देखो ना : आमिर खान और काजोल पर फिल्माया गया फिल्म फना का यह गाना वाकई बहुत खूबसूरत है और दिलों में प्यार का एहसास कराता है।

हे शोना : फिल्म तारारमपम का यह गाना सचमुच बहुत अच्छा है।यह गीत सच में आपके दिलों को प्यार से भर देगा।

दरखास्त : शिवाय का गाना वास्तव में प्यार का एहसास दिलाता है ।सुनिधि ने इसे कितनी खूबसूरती से गाया था।

रात के ढाई बाजे : कमीने के इस गाने के साथ आप सचमुच अपने पहले प्यार के जुनून को महसूस कर सकते हैं।

भागे रे मन कहीं :  गाना वास्तव में कभी पुराना नहीं होता है और हम निश्चित रूप से हर समय गाते रहते हैं। फिल्म चमेली का यह गाना वास्तव में उसका सुबूत हैं

मेरी जिंदगी में आए हो : यह गाना निश्चित रूप से एक रोमांटिक हिट था। यह सुनिधि द्वारा गया बेस्ट सॉन्ग में से एक है।

इसके बारे में आपकी क्या राय है? हमे नीचे कॉमेंट करे और अधिक जानकारी के लिए हमे फॉलो करें।

मनीषा पाठक: हिन्दी के सागर में डुबकी लगाकर लिखने वाली लेखिका मनीषा पाठक मनोरंजन जगत से जुड़ी तमाम खबरों को सबसे पहले पाठकों से रूबरू कराती हैं। मनीषा जब लिखने में व्यस्त नहीं होती हैं तो उन्हें गाना, डांस करना और मस्ती करना अच्छा लगता है।