कुछ तो होने लगा है डांस क्वीन सपना चौधरी को

Know more about Sapna Choudhary: सपना चौधरी ने किया कमाल का डांस, देखें वीडियो।
Something has started happening to dance queen Sapna Chowdhary 3293

Know more about Sapna Choudhary: एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री की खूबसूरत और प्रतिभाशाली राजकुमारियों में से एक हैं सपना चौधरी (Sapna Choudhary)। सपना को उनके दमदार प्रदर्शन के लिए जाना जाता है और वह अपने अद्भुत डांस मूव्स के लिए पुरे एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री में प्रसिद्ध है। डीवा की ग्लैमरस अदा सभी को उनकी ओर आकर्षित करने को मजबूर करती है। गौरतलब हैं, कि अभिनेत्री अपने प्रशंसकों के साथ जुड़ी रहती है और इसके लिए वह सोशल मीडिया हैंडल का सहारा लेती है। डीवा सोशल मीडिया हैंडल पर काफी सक्रिय रहती है और उनके सोशल मीडिया हैंडल पर काफी तगड़ी फैन फॉलोइंग भी है। वह अपने शानदार प्रदर्शन की झांकियों को इंस्टाग्राम हैंडल पर शेयर करना पसंद करती है।

खैर, देवियों और सज्जनों, इस बार डीवा के जीवन में नवीनतम में क्या देखने को मिल रहा है? हाल ही में, सपना चौधरी ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल का सहारा लेते हुए एक शानदार सेल्फी वीडियो शेयर किया हैं, जिसमें वह बागबान फिल्म के गाने पर डांस कर रही है। वीडियो में देखा जा सकता हैं, कि अभिनेत्री ने ब्लैक आउटफिट और ब्लैक सनग्लासेज में सभी को आकर्षित कर रही है। वीडियो पर उनके प्रशंसकों द्वारा खूब स्नेह लुटाया जा रहा है और हमें भी यह वीडियो बेहद पसंद आया है। अच्छा, क्या आप भी इस शानदार डांस मूव्स को देखना‌ चाहते हैं? तो एक नजर नीचे डालें-

अपने पसंदीदा सितारों के बारे में और अधिक अपडेट प्राप्त करने हेतु जुड़े रहे हमारे साथ।

विशाल दुबे: पत्रकारिता की पढ़ाई में 3 साल यु गंवाया है, शब्दों से खेलने का हुनर हमने पाया है, जब- जब छिड़ी है जंग तब कलम ने बाजी मारी हैं, सालों के तर्जुबे के संग अब हमारी बारी है।