श्रेया घोषाल के गुलाबी बॉसी लुक ने लूटी वाहवाही, देखे ग्लैमरस अंदाज

Shreya Ghoshal’s Latest Bossy Look: श्रेया घोषाल के गुलाबी बॉसी लुक ने लूटी वाहवाही।
श्रेया घोषाल के गुलाबी बॉसी लुक ने लूटी वाहवाही, देखे ग्लैमरस अंदाज 38323

Shreya Ghoshal’s Latest Bossy Look: भारतीय मनोरंजन उद्योग की सबसे खूबसूरत और आकर्षक गायक हस्तियों में से एक है श्रेया घोषाल (Shreya Ghoshal), जो अपने सुरीली आवाज से लाखो दिलो में राज कर रही है। डीवा ने कई हिट फिल्मों में अपने मधुर आवाज को अवसर दिया है, जिससे फिल्मों को एक अलग पहचान मिली है। श्रेया के मधुर आवाज की तारीफ हर कोई करता है, क्यूंकि इनके ज्यादातर गाने हिट रहे हैं। खैर, देवियों और सज्जनों, डीवा की सुरीली आवाज के अलावा भी जनता को उनकी एक और प्रतिभा बेहद पसंद आती है। अंदाजा लगाइए वह क्या हो सकता है? दरअसल, गायिका की फैशन समझ बेहद निराली है और उनके फैशन समझ की तारीफ हर कोई करते नहीं थकता है। डीवा ने एक बार फिर से अपने स्टाइलिश लुक को जनता के सामने पेश किया है, जो लोगो का ध्यान अपनी ओर आकर्षित करने में सफल नजर आ रहा है।

श्रेया घोषाल का गुलाबी बॉसी लुक

श्रेया ने अपने पौने तीन करोड़ से ज्यादा फॉलोअर्स वाले इंस्टाग्राम हैंडल पर अपने सबसे खूबसूरत लुक को शेयर किया है। डीवा ने इस बार अपने बॉसी अवतार को प्रदर्शित किया है, जिसके लिए उन्होंने गुलाबी सूट और सफेद शर्ट की सहायता ली है। गायिका ने कई सारे पोजों को साथ अपने आकर्षण को शेयर किया है, जिसपर उनके फैंस द्वारा लाइक्स की बरसात की जा रही है। इसके अलावा उन्होंने अपने गले में नेकलेस और कानो सुंदर इयरिंग्स को सजाते हुए अपने स्टाइल में जान फूंकी है। डीवा ने लाइट मेकअप, गुलाबी होठ, नशीली आंखों में काजल और खुले बालों के साथ अपने आकर्षण को पूरा करने का फ़ैसला किया है।

एक नज़र नीचे डाले-

अपने पसंदीदा सितारों के बारे में और अधिक अपडेट पाने के लिए बने रहे हमारे साथ।

विशाल दुबे: पत्रकारिता की पढ़ाई में 3 साल यु गंवाया है, शब्दों से खेलने का हुनर हमने पाया है, जब- जब छिड़ी है जंग तब कलम ने बाजी मारी हैं, सालों के तर्जुबे के संग अब हमारी बारी है।