श्रेया घोषाल या नेहा कक्कड़: किसका फ्लोरल प्रिंटेड ड्रेस है सबसे स्टाइलिश?

Shreya Ghosal or Neha Kakkar: किस गायिका स्टाइल है सबसे बेहतरीन।
Shreya Ghoshal or Neha Kakkar: Whose floral printed dress is the most stylish? 5784

Shreya Ghosal or Neha Kakkar: भारतीय मनोरंजन उद्योग की सबसे खूबसूरत और लोकप्रिय गायिकाओं में से दो हैं श्रेया घोषाल (Shreya Ghosal) और नेहा कक्कड़ (Neha Kakkar)। दोनों सितारे अपने मधुर आवाज द्वारा सभी को अपनी ओर आकर्षित करने में काफी सक्षम है और हम इस बात की सराहना करते है। किंतु, दोनों गायिकाएं गानों के साथ फैशन में भी काफी माहिर है और वह अक्सर अपने स्टाइल और ग्लैमर द्वारा सभी को आकर्षित करती रहती है। हाल ही में, दोनों गायिकाओं ने सुंदर फ्लोरल प्रिंटेड ड्रेस को स्टाइल किया था, जिसमें वह बेहद लाजवाब लग रही थी। इस अंश में, हम देखेंगे कि नेहा कक्कड़ और श्रेया घोषाल के बीच फ़ैशन विकल्पों द्वारा किसने दिल जीता है।

नेहा कक्कड़: अपनी मधुर आवाज द्वारा सभी को मोहित करने वाली नेहा कक्कड़ ने अपने फैशन लुक्स द्वारा भी सभी को मोहित किया है। तस्वीरों में देखा जा सकता हैं, कि डीवा ने शानदार रेड फ्लोरल प्रिंटेड ड्रेस को स्टाइल किया है। डीवा ने अपने प्रशंसकों को आकर्षित करने के लिए हाई स्लिट गाउन लुक को इस्तेमाल में लाया, जिसमें फ्लोरल प्रिंट है।

श्रेया घोषाल: काफी लंबे समय से इंडस्ट्री में राज करने वाली श्रेया घोषाल किसी परिचित की मोहताज नहीं है। वह अपने स्टाइल के लिए भी काफी मशहूर है और डीवा ने हाल ही में, अपने फ्लोरल प्रिंटेड ड्रेस द्वारा सभी को अपनी ओर खींचा।

खैर, देवियों और सज्जनों, आपको किस गायिका का फ्लोरल प्रिंटेड ड्रेस सबसे ज्यादा पसंद आया? हमें अपनी राय नीचे कमेंट सेक्शन में बताएं और अधिक अपडेट प्राप्त करने हेतु जुड़े रहे मनोरंजन न्यूज़ के साथ।

विशाल दुबे: पत्रकारिता की पढ़ाई में 3 साल यु गंवाया है, शब्दों से खेलने का हुनर हमने पाया है, जब- जब छिड़ी है जंग तब कलम ने बाजी मारी हैं, सालों के तर्जुबे के संग अब हमारी बारी है।