पारंपरिक साड़ी लुक में श्रेया घोषाल ने चलाया हुस्न का जादू

Know more about Shreya Ghosal: श्रेया घोषाल के नवीनतम अपडेट प्राप्त करें।
Shreya Ghoshal did the magic of beauty in a traditional saree look 9630

Know more about Shreya Ghosal: भारतीय संगीत जगत की सबसे खूबसूरत और प्रतिभाशाली गायिकाओं में से एक हैं श्रेया घोषाल (Shreya Ghosal)। श्रेया घोषाल ने अपने सुरीली आवाज द्वारा सभी को अपना‌ दीवाना बनाया है। श्रेया अपने हिट गानों के लिए दुनिया भर में जानी जाती हैं। डीवा ने विभिन्न भाषाओं में अपनी आवाज़ दी है और भारत के लगभग सभी प्रमुख संगीत निर्देशकों के साथ सहयोग किया है। डीवा की लोकप्रियता काफी उच्च स्तरीय हैं और उनके प्रशंसकों की संख्या भी अनगिनत है। वह बेहद प्रभावशाली व्यक्तित्व में से भी है।

इन सब के अलावा डीवा के एक स्टाइलिश अदाकारा भी हैं, जिनकी फ़ैशन समझ बेहतरीन है। वह अक्सर अपने स्टाइल और ग्लैमर द्वारा सभी को आकर्षित करती है और इस बार भी उन्होंने कुछ ऐसा ही किया है। हाल ही में, अभिनेत्री ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर एक शानदार तस्वीरों का सेट साझा किया, जिसमें उन्होंने एक लाल रंग की साड़ी को धारण किया है। इस अवतार में वह बेहद हसीन लग रही है और इस पोस्ट पर उनके प्रशंसकों द्वारा खूब स्नेह भी बरसाया गया है। अच्छा, क्या आप भी इसकी जांच स्वयं करना चाहते हैं? तो एक नजर नीचे डालें-

खैर, देवियों और सज्जनों, आपको गायिका फैशन स्टाइल कैसा लगा? हमें अपनी राय नीचे कमेंट सेक्शन में बताएं और अधिक अपडेट प्राप्त करने हेतु जुड़े रहे मनोरंजन न्यूज़ के साथ।

विशाल दुबे: पत्रकारिता की पढ़ाई में 3 साल यु गंवाया है, शब्दों से खेलने का हुनर हमने पाया है, जब- जब छिड़ी है जंग तब कलम ने बाजी मारी हैं, सालों के तर्जुबे के संग अब हमारी बारी है।