वेलेंटाइन डे पर श्रेया घोषाल ने खिंचा सभी का ध्यान, गायिका ने शेयर की दिलकश तस्वीरें

Shreya Ghoshal caught everyone's attention on Valentine's Day: श्रेया घोषाल ने शानदार तस्वीरों द्वारा सभी का ध्यान अपनी ओर आकर्षित किया है।
वेलेंटाइन डे पर श्रेया घोषाल ने खिंचा सभी का ध्यान, गायिका ने शेयर की दिलकश तस्वीरें 1626

Shreya Ghoshal caught everyone’s attention on Valentine’s Day: भारतीय मनोरंजन उद्योग की सबसे प्रशंसित और पसंदीदा गायिकाओं में से एक हैं श्रेया घोषाल (Shreya Ghosal) । जिन्हें वर्तमान समय में किसी भी परिचय की‌‌ कोई आवश्यकता नहीं है। वह इंडस्ट्री की सबसे बेहतरीन और प्रशंसनीय गायकों की सुची में शामिल है। डीवा ने अपने अद्भुत गायन कौशल द्वारा सभी को अपनी ओर आकर्षित करने में अपार सफलता प्राप्त की है। डीवा ने अपने गायन कौशल की पहली प्रतिभा का प्रयोग करते हुए “गणराज रंगी नाचतो” रिकॉर्ड किया था, जो मूल रूप से लता मंगेशकर द्वारा गाए गए एक मराठी गीत का कवर संस्करण है। श्रेया घोषाल का सबसे पहला स्टूडियो एल्बम बेंधेछी बीना था, जिसे 1 जनवरी 1998 को 14 ट्रैक के साथ दर्शकों के सामने प्रस्तुत किया गया था। डीवा अपने करियर के शुरुआती दिनों से ही दर्शकों को आकर्षित करने में सक्षम थी। अब, गायिका ने इंडस्ट्री में अपनी एक विशेष पहचान बनाई है और उन्हें सभी से बेहद प्यार प्राप्त होता है। और हम वास्तव में कह सकते हैं, कि वह इन सब की हकदार है।

खैर, देवियों और सज्जनों इस बार डीवा के जीवन में नवीनतम में क्या देखने को मिल रहा है? आपको बता दें, डीवा सोशल मीडिया हैंडल पर काफी सक्रिय रहती है और उनके सोशल मीडिया हैंडल पर काफी तगड़ी फैन फॉलोइंग भी है। वह अक्सर अपने सोशल मीडिया हैंडल पर कोई न कोई पोस्ट शेयर करती रहती हैं, जिसपर उनके प्रशंसकों द्वारा खूब स्नेह बरसाया जाता है। हाल ही में, अभिनेत्री ने एक शानदार तस्वीरों का सेट द्वारा सभी को फिर से अपनी ओर आकर्षित किया है। डीवा तस्वीरों में बेहद खूबसूरत लग रही है। अच्छा, क्या आप भी डीवा की खूबसूरत तस्वीरों को निहारना चाहते हैं? तो एक नजर नीचे डालें-

अपने पसंदीदा सितारों के बारे में और अधिक अपडेट प्राप्त करने हेतु जुड़े रहे हमारे साथ।

विशाल दुबे: पत्रकारिता की पढ़ाई में 3 साल यु गंवाया है, शब्दों से खेलने का हुनर हमने पाया है, जब- जब छिड़ी है जंग तब कलम ने बाजी मारी हैं, सालों के तर्जुबे के संग अब हमारी बारी है।