देखिए ब्राइडल लहंगा में कनिका कपूर के बेस्ट लुक्स

कनिका कपूर ब्राइडल लहंगा में बेहद खूबसूरत लग रही है।देखिए यहां
See the best looks of Kanika Kapoor in bridal lehenga 3919

कनिका कपूर बॉलीवुड की सबसे टैलेंटेड और सम्मानित सिंगर हैं। उनके दुनिया भर में बहुत बड़ा फैंस है और उन्हें उनके एक्सेप्शनल स्किल,आवाज और क्लासिक परफारमेंस के लिए अत्यधिक माना जाता है। कनिका लखनऊ की रहने वाली हैं। कनिका अपने सपने को पूरा करने के लिए बॉम्बे शिफ्ट हो गई। कनिका बहुत मेहनती हैं और बॉलीवुड शहर की सबसे फेमस गायिका बनने के लिए इस मुकाम तक पहुंचने के लिए बहुत मेहनत की है।

कनिका कभी भी हमें ग्लैमर गोल देने से नहीं चूकतीं, चाहे वे कोई भी आउटफिट पहनें। वे हमेशा इसमें आश्चर्यजनक और क्लासि का दिखने का मैनेज करते हैं, चाहे कुछ भी हो। उनका आउटफिट कलेक्शन इतना कमाल का है कि कोई उनसे नजर नहीं हटा सकता। चाहे वे सबसे अच्छे वेस्टर्न फिट के कपड़े हों या सबसे भव्य एथनिक लुक जो वे अपने स्किल के अनुसार तैयार करते हैं।कनिका कपूर एक ऐसी कलाकार हैं जो ग्लैमरस दिखने के लिए नए और अनूठे फैशन और स्टाइलिंग स्किल के साथ हमेशा खरी उतरती है। देखिए कनिका का लहंगा लुक

इस बारे में आपकी क्या राय है? हमे नीचे कॉमेंट करे और अधिक जानकारी के लिए हमे फॉलो करें।

मनीषा पाठक: हिन्दी के सागर में डुबकी लगाकर लिखने वाली लेखिका मनीषा पाठक मनोरंजन जगत से जुड़ी तमाम खबरों को सबसे पहले पाठकों से रूबरू कराती हैं। मनीषा जब लिखने में व्यस्त नहीं होती हैं तो उन्हें गाना, डांस करना और मस्ती करना अच्छा लगता है।