हाथों में गन लेकर फैंस का शिकार करने निकली सपना चौधरी

Know more about Sapna Choudhary: सपना चौधरी के नवीनतम अपडेट प्राप्त करें।
Sapna Choudhary came out to hunt fans with gun in hand 6698

Know more about Sapna Choudhary: सपना चौधरी (Sapna Choudhary) भारतीय मनोरंजन उद्योग की सबसे खुबसूरत और दिलकश अदाकाराओं में से एक हैं और उनके चाहने वालों की संख्या दिन प्रतिदिन बढ़ती जा रही है। डीवा ने अपने अद्भुत प्रदर्शन द्वारा लाखों दिलों में जगह बनाई है। डीवा एक शानदार डांसर हैं और उनके डांस मूव्स के काफी दिवाने है। वह बेहद स्टाइलिश और ग्लैमरस अभिनेत्रियों में से भी एक है। आपको बता दें, डीवा एक उत्साही सोशल मीडिया उपयोगकर्ता हैं और उन्हें सोशल मीडिया हैंडल पर सक्रिय रहना पसंद है। डीवा के सोशल मीडिया हैंडल पर काफी तगड़ी फैन फॉलोइंग भी हैं,जो उन्हें बेहद प्यार करते हैं और वह जब भी कोई नया पोस्ट शूयर करती हैं,तो उनके प्रशंसक उसपर खूब प्यार बरसाते है।

खैर, देवियों और सज्जनों, इस बार डीवा के जीवन में नवीनतम में क्या देखने को मिल रहा है? हाल ही में, डीवा ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर एक शानदार तस्वीरों का सेट साझा किया हैं, जिसमें वह बेहद आकर्षक रूप में नजर आ रही है। तस्वीरों में देखा जा सकता हैं, कि डीवा ने बेहतरीन पैंट सूट स्टाइल किया है और हाथों में गन को पकड़ा है। अच्छा, क्या आप भी डीवा के इस अवतार को देखना चाहते हैं? तो एक नजर नीचे डालें-

अपने पसंदीदा सितारों के बारे में और अधिक अपडेट प्राप्त करने हेतु जुड़े रहे हमारे साथ।

विशाल दुबे: पत्रकारिता की पढ़ाई में 3 साल यु गंवाया है, शब्दों से खेलने का हुनर हमने पाया है, जब- जब छिड़ी है जंग तब कलम ने बाजी मारी हैं, सालों के तर्जुबे के संग अब हमारी बारी है।