सलमान खान ने मुझे हैदराबाद बुलाया और मुझे परफॉर्म करने का मौका दिया: हनी सिंह

Know more about Yo Yo Honey Singh: हनी सिंह के बारे में जानें दिलचस्प जानकारियां।
Salman Khan called me to Hyderabad and gave me a chance to perform: Honey Singh 11533

Know more about Yo Yo Honey Singh: भारतीय मनोरंजन उद्योग के सबसे प्रशंसित और प्रतिष्ठित कलाकार में से दो हैं सलमान खान (Salman Khan) और हनी सिंह (Honey Singh), दोनों ही सितारों को वर्तमान समय में किसी भी परिचय की‌‌ कोई आवश्यकता नहीं है। गौरतलब हैं, कि सलमान खान ने अभिनय की जगत में खूब नाम कमाया हैं, वहीं दूसरी ओर हनी सिंह ने रैप की दुनिया में बेशुमार लोकप्रियता अपने नाम अर्जित की है। दोनों ही सितारें बेहद प्रभावशाली व्यक्तित्व की सुची में शामिल हैं और उनके चाहने वालों की संख्या अनगिनत है। बता दें, सितारों की लोकप्रियता काफी उच्च स्तरीय तो हैं, ही साथ में विश्व स्तरीय भी। सलमान खान और हनी सिंह के चाहने वाले सरहद पार भी हैं, जो उनसे खूब प्यार करते है।

जैसा कि हमें पता हैं, ईद के दिन बॉलीवुड के भाईजान उर्फ सलमान खान की आगामी फिल्म ‘किसी का भाई किसी की जान’ सिनेमाघरों में अपनी उपस्थिति दर्ज करवाएंगी। फिल्म के एक गाने में मशहूर रैपर हनी सिंह ने अपनी आवाज दी है और इस बारे में उन्होंने कई दिलचस्प जानकारियां साझा किया है। गुड न्यूज टुडे की नवीनतम मीडिया रिपोर्ट द्वारा मिली जानकारी के अनुसार, गायक ने एक इंटरव्यू के दौरान सलमान खान और शाहरूख खान के साथ कम करने के बारे में बात की थी। उन्होंने कहा, ‘सलमान भाई ने मुझे ‘किसी का भाई किसी की जान’ में एक छोटा सा रैप गाने का मौका दिया । उन्होंने मुझे हैदराबाद बुलाया और मुझे परफॉर्म करने का मौका दिया ।”

स्तोत्र: गुड न्यूज टुडे

खैर, देवियों और सज्जनों, इस बारे में आपकी क्या राय है? हमें अपनी राय नीचे कमेंट सेक्शन में बताएं और अधिक अपडेट प्राप्त करने हेतु जुड़े रहे मनोरंजन न्यूज़ के साथ।

विशाल दुबे: पत्रकारिता की पढ़ाई में 3 साल यु गंवाया है, शब्दों से खेलने का हुनर हमने पाया है, जब- जब छिड़ी है जंग तब कलम ने बाजी मारी हैं, सालों के तर्जुबे के संग अब हमारी बारी है।