राहुल वैद्य-दिशा परमार ने पहली बार दिखाया लाडली बेटी का चेहरा, क्यूटनेस की हुई तारीफ

राहुल वैद्य और दिशा परमार ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल के जरिए अपनी बेटी नव्या की तस्वीर शेयर की है। नीचे मनमोहक झलक देखें।
राहुल वैद्य-दिशा परमार ने पहली बार दिखाया लाडली बेटी का चेहरा, क्यूटनेस की हुई तारीफ 41906

राहुल वैद्य और दिशा परमार अपनी नन्हीं परी नव्या का स्वागत करने के बाद से माता-पिता बनने की खुशी से झूम रहे हैं। दंपति ने नवंबर 2023 में अपने पहले बच्चे का स्वागत किया, लेकिन आज दोपहर तक उन्होंने बच्चे के चेहरे का खुलासा नहीं किया है। राहुल ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल के जरिए अपनी पत्नी और बेटी के साथ कुछ झलक साझा कीं, जिसमें परी को दुनिया के सामने लाया गया।

राहुल और दिशा की इन मनमोहक पारिवारिक तस्वीरों को देखने से बेहतर शाम क्या हो सकती है? ये खूबसूरत पल आंखों को सुकून देते हैं और कोई भी एक बच्चे की सुंदरता से उबर नहीं सकता। साझा की गई तस्वीरों में, डैडी राहुल को अपनी परी को चुंबन देते हुए देखा जा सकता है, जबकि दिशा उन्हें चूमती है। यह प्यारा सा परिवार बेबी पिंक आउटफिट में एक-दूसरे के साथ जुड़ गया।

राहुल और दिशा कैजुअल लुक में नजर आए. वहीं नव्या व्हाइट और पिंक ड्रेस में बेहद क्यूट लग रही थीं। छोटी लड़की कैमरे की ओर देखती है और सोचती है कि क्या हो रहा है। प्रसन्न चेहरे बहुत मनमोहक लगते हैं। इन तस्वीरों को शेयर करते हुए राहुल ने कैप्शन में लिखा, “मेरी दुनिया।”

हालाँकि, यह पहली बार नहीं है जब जोड़े ने नव्या का चेहरा उजागर किया है। इससे पहले 12 फरवरी को एयरपोर्ट पर राहुल और दिशा ने नन्हीं बच्ची का चेहरा दिखाया था और अब उसने अपने माता-पिता के इंस्टाग्राम हैंडल पर अपना आधिकारिक डेब्यू कर लिया है। और हम उसकी और झलकियाँ देखने के लिए उत्साहित हैं।

विशाल दुबे: पत्रकारिता की पढ़ाई में 3 साल यु गंवाया है, शब्दों से खेलने का हुनर हमने पाया है, जब- जब छिड़ी है जंग तब कलम ने बाजी मारी हैं, सालों के तर्जुबे के संग अब हमारी बारी है।