दुबई में मस्ती भरे पलों का लुत्फ उठा रही है नेहा कक्कड़, पढ़ें पुरी खबर

Know more about Neha Kakkar: नेहा कक्कड़ के बारे में नवीनतम अपडेट प्राप्त करें।
Neha Kakkar is enjoying fun filled moments in Dubai, read full news 13483

Know more about Neha Kakkar: भारतीय मनोरंजन उद्योग की सबसे खूबसूरत और प्रतिभाशाली गायिकाओं में से एक हैं नेहा कक्कड़ (Neha Kakkar), जो अपने शानदार गायन कौशल द्वारा देश भर की जनता को लुभाने में सक्षम है। डीवा ने अपनी मधुर आवाज द्वारा दर्शकों को आकर्षित करने में अपार सफलताएं प्राप्त की है और सभी के दिलों में राज कर रही है। जैसा कि हमें पता हैं, डीवा को घूमने कख बहुत शौक है और वह अपनी यात्रा को लुत्फ उठाने से कभी नहीं चूकती है। वह अक्सर अपने यात्रा पलों को सोशल मीडिया हैंडल पर शेयर करती रहती है।

गौरतलब हैं, कि अभिनेत्री सोशल मीडिया हैंडल पर काफी एक्टिव रहती है और उनके सोशल मीडिया हैंडल पर काफी तगड़ी फैन फॉलोइंग भी है। इस बार भी डीवा अपने इंस्टाग्राम हैंडल स्टोरी द्वारा सभी को आकर्षित कर रही है। आपको बता दें, गायिका इन दिनों यात्रा के लिए विदेश में मस्ती भरे पलों को शेयर कर रही है। अच्छा, क्या आप इसकी जांच स्वयं करना चाहते हैं? तो फिर एक नजर नीचे डालें-

खैर, देवियों और सज्जनों, गायिका का शानदार पल आपको कैसा लगा? हमें अपनी राय नीचे कमेंट सेक्शन में बताएं और अधिक अपडेट प्राप्त करने हेतु जुड़े रहे हमारे साथ।

विशाल दुबे: पत्रकारिता की पढ़ाई में 3 साल यु गंवाया है, शब्दों से खेलने का हुनर हमने पाया है, जब- जब छिड़ी है जंग तब कलम ने बाजी मारी हैं, सालों के तर्जुबे के संग अब हमारी बारी है।