नेहा कक्कड़ ने खोजा गर्मी को मात देने का जुगाड़, देखें वीडियो

Neha Kakkar’s latest News: नेहा कक्कड़ को हाल ही में, सुपर स्टार सिंगर 3 के सेट पर स्पॉट किया गया। जहां वह अपने हाथों में छोटे से पंखे से गर्मी भगाती हुई नजर आ रही थी।
नेहा कक्कड़ ने खोजा गर्मी को मात देने का जुगाड़, देखें वीडियो 47623

Neha Kakkar’s latest News: नेहा कक्कड़ भारतीय मनोरंजन उद्योग की जानी मानी हस्तियों में से एक है, जो अपनी सुरीली आवाज द्वारा लाखो दिलो पर राज कर रही है। गौरतलब है, कि डीवा कई सिंगिंग रियलिटी शो की जज रह चुकी है और एक बार फिर से वह सिंगिंग रियलिटी शो सुपर सिंगर के तीसर सीज़न के साथ टीवी पर वापसी कर चुकी है। इसके अलावा वह अपनी प्रतिभा को दिखाने के लिए अक्सर अपने साढ़े सात करोड़ से ज्यादा फॉलोअर्स वाले इंस्टाग्राम हैंडल की मदद लेती है, मगर इस बार उनके कमाल के दिमाग की खासियत हमें पैप्स की बदौलत देखने को मिली है।

नेहा कक्कड़ ने खोजा गर्मी का तोड़

जैसा कि आप सभी को पता है, कि मुंबई समेत देश के अलग राज्यों में सूरज आग उगल रहा है, जिससे सभी लोग परेशान है। लेकिन, हमारे गायन विभाग की रानी नेहा ने इससे लड़ने के लिए जुगाड खोज निकाला है। नेहा को हाल ही में, सुपर स्टार सिंगर 3 के सेट पर मीडिया कर्मियों द्वारा स्पॉट किया गया। अभिनेत्री ने इस स्पॉट के दौरान, काले रंग से सनी हुई फ्लोरल ड्रेस में लिपटी हुई नजर आईं। इस लुक में वह बेहद हसीन लग रही थी। जबकि सुनहरे बालों के साथ प्यारी मुस्कान द्वारा डीवा ने हमारे दिल को चुराया है। वहीं उनके हाथों में एक छोटा सा पंखा देखने को मिला, जिससे वह हवा ले रही थी और इस गर्मी से बचने की कोशिश कर रही थी। अच्छा, तो क्या आप खुद नेहा का जुगाड़ देखना चाहते हैं? तो एक नजर नीचे डाले-

अपने पसंदीदा सितारों के बारे में और अधिक अपडेट पाने के लिए बने रहे हमारे साथ।

विशाल दुबे: पत्रकारिता की पढ़ाई में 3 साल यु गंवाया है, शब्दों से खेलने का हुनर हमने पाया है, जब- जब छिड़ी है जंग तब कलम ने बाजी मारी हैं, सालों के तर्जुबे के संग अब हमारी बारी है।