जानिए कौन है वो शख्स जिससे मिलकर सिंगर गुरु रंधावा ने महसूस किया आभारी? जानने के लिए पढ़ें

Feels Gratitude: इस पंजाबी सिंगिंग सेंसेशन से व्यक्तिगत रूप से मिलकर गुरु रंधावा खुश और आभारी महसूस कर रहे हैं। आइए देखें कि वह व्यक्ति कौन है।
जानिए कौन है वो शख्स जिससे मिलकर सिंगर गुरु रंधावा ने महसूस किया आभारी? जानने के लिए पढ़ें 312

Feels Gratitude: गुरु रंधावा एक लोकप्रिय पंजाबी और हिंदी संगीत इंडस्ट्री के गायक हैं। अभिनेता ने पंजाबी गायकी के अपने प्रेरणास्रोत से मिलने की एक झलक के लिए इंस्टाग्राम का सहारा लिया। और यह कोई और नहीं बल्कि गुरदास मान हैं। व्यक्तिगत रूप से सनसनी से मिलने का मौका पाकर गुरु ने खुशी और आभारी महसूस किया। उनके प्यार और आभार को साझा करते हुए, मूर्ति ने अपने इंस्टाग्राम फीड पर उनके साथ तस्वीरें शेयर कीं।

पहली तस्वीर में गुरु रंधावा पंजाबी म्यूजिक सेंसेशन गुरदास मान के साथ पोज दे रहे हैं। दोनों कैमरे की ओर देखकर मुस्कुराए। गुरु की तेज मुस्कान से पता चलता है कि वह कितना खुश और अभिभूत महसूस कर रहा है। दूसरी तस्वीर में, गुरु और उनसे मिलने आए अन्य लोगों ने महान गायक के साथ दूसरों को प्रेरित करते हुए तस्वीर खिंचवाई। और फिर, आखिरी तस्वीर से पता चलता है कि गुरु पंजाबी उद्योग में अपने सेंसेशनल संगीत के लिए गुरदास मान को कितना गहराई से फॉलो करते हैं।

सिंगर ने इस तस्वीर को शेयर करते हुए अपनी फीलिंग्स को कैप्शन में व्यक्त करते हुए लिखा, “मेरे प्रेरणास्रोत सर @gurdasmaanjeeyo

आपके समय के लिए धन्यवाद महोदय।

आपको हमेशा और हमेशा प्यार करता हूं।

जबकि गुरदास मान ने भी गुरु रंधावा को आशीर्वाद दिया और कमेंट में कहा, “जिओंदा वासदा रह गुरु रब होर तारकियान बख्शे।” एक प्रशंसक ने गुरु की कृतज्ञता पर ध्यान देते हुए कहा, “आखिरकार आपको उनके साथ एक तस्वीर मिली, और आपके चेहरे की मुस्कान आपकी खुशी को परिभाषित कर रही है।” जबकि तीसरे ने कहा, “नाइस लव गुरु जी और गुरदास मान जी।” और अन्य उपयोगकर्ताओं ने इमोटिकॉन्स के साथ टिप्पणियों में अपना प्यार साझा किया।

आप गुरु रंधावा और गुरदास मान से कितना प्यार करते हैं? हमें अपना अनुभव कमेंट में बताएं और Manoranjannews.com को फॉलो करें।

अंकित तिवारी: कलम और किताबों के शौख ने मुझे इस क्षेत्र में खींच लाया। ख़बर के प्रति उत्सुकता और लिखाई की मोहब्बत ने मुझे पत्रकारिता के लिए प्रेरित किया। हिन्दी मेरे लिए न केवल एक भाषा है, बल्कि एक हथियार भी है जो मुझे अपने जीवन के संघर्षों से लड़ने और सफलता और उपलब्धि के पथ पर आगे बढ़ने में मदद करती है।