कपिल शर्मा ने रखा संगीत जगत में कदम, कपिल शर्मा और गुरु रंधावा की ‘अलोन’ हुई लॉन्च

Kapil Sharma and Guru Randhawa's 'Alone' has been released: कपिल शर्मा और गुरु रंधावा की नई पेशकश 'अलोन' रिलीज हो गई है।
कपिल शर्मा ने रखा संगीत जगत में कदम, कपिल शर्मा और गुरु रंधावा की 'अलोन' हुई लॉन्च 1244

Kapil Sharma and Guru Randhawa’s ‘Alone’ has been released: एंटरटेनमेंट जगत के लोकप्रिय और प्रतिभाशाली कलाकारों में से दो हैं कपिल शर्मा (Kapil Sharma) और गुरु रंधावा (Guru Randhawa)। दोनों ही सितारों की लोकप्रियता काफी उच्च स्तरीय हैं और उनके प्रशंसक उनकी आगामी परियोजनाओं का इंतजार काफी बेसब्री से करते हैं। हाल ही में, सितारों ने अपनी नई म्यूजिक वीडियो के बारे में जानकारी दी थी, जिसके बाद उनके फैंस इसका इंतजार काफी बेसब्री से कर रहे थे। खैर, देवियों और सज्जनों आप सभी के इंतजाम पर सितारों ने विराम लगाने का फैसला किया है। आज कपिल शर्मा और गुरु रंधावा का म्यूजिक वीडियो ‘अलोन’ ने अपनी उपस्थिति यूट्यूब पर दर्ज करवाई है। गौरतलब हैं, कि सितारे सोशल मीडिया हैंडल पर काफी सक्रिय रहते हैं और उनके सोशल मीडिया हैंडल पर काफी तगड़ी फैन फॉलोइंग भी है। सितारें अपनी इस शानदार परियोजना का प्रचार लगातार सोशल मीडिया हैंडल के माध्यम से कर रहे थे। उनके प्रशंसक इस शानदार म्यूजिक वीडियो का इंतजार काफी बेसब्री से कर रहे थे और अब उनका इंतजार समाप्त हुआ।

आपको बता दें, म्यूजिक वीडियो ‘अलोन’ में कपिल शर्मा और गुरु रंधावा ने अपनी मधुर आवाज दी है। वहीं प्रमुख अभिनेत्री के रूप में योगीता बिहानी इस शानदार पेशकश में नजर आ रही है। ‘अलोन’ को टी-सीरीज ने अपने यूट्यूब चैनल पर प्रस्तुत किया है। विडियो के लॉन्च होने के बाद से ही विडियो को दर्शकों द्वारा काफी सकारात्मक प्रतिक्रिया प्राप्त हो रही है। अच्छा, देवियों और सज्जनों, क्या आप भी इस विडियो को देखना चाहते हैं? तो एक नजर नीचे डालें-

अपने पसंदीदा सितारों के बारे में और अधिक अपडेट प्राप्त करने हेतु जुड़े रहे हमारे साथ।

विशाल दुबे: पत्रकारिता की पढ़ाई में 3 साल यु गंवाया है, शब्दों से खेलने का हुनर हमने पाया है, जब- जब छिड़ी है जंग तब कलम ने बाजी मारी हैं, सालों के तर्जुबे के संग अब हमारी बारी है।