कनिका कपूर या श्रेया घोषाल: किस गायिका के स्टाइल ने किया आपको घायल?

Kanika Kapoor or Shreya Ghoshal: इनकी फ़ैशन समझ ने किया सभी को हैरान।
Kanika Kapoor or Shreya Ghoshal: Which singer's style hurt you? 5686

Kanika Kapoor or Shreya Ghoshal: भारतीय मनोरंजन उद्योग में काफी कलाकारों ने अपना महत्वपूर्ण योगदान दिया है और उनके शानदार प्रदर्शन के बदौलत उन्होंने सभी को अपना दिवाना बनाया है। भारतीय मनोरंजन उद्योग की सबसे खूबसूरत और प्रशंसित गायिकाओं में से दो हैं कनिका कपूर और श्रेया घोषाल। दोनों गायिकाओं ने अपनी मधुर आवाज द्वारा सभी को अपना दिवाना बनाया है। गायिकाओं ने अपने अद्भुत प्रदर्शन के साथ फ़ैशन विकल्पों में भी अपनी उपस्थिति दर्ज करवाई है। आपको बता दें, कनिका कपूर और श्रेया घोषाल की खूबसूरती बेहद कमाल की है और वह अक्सर अपने स्टाइल में कोई न कोई प्रयोग करती रहती है।

गौरतलब हैं, कि गायिका सोशल मीडिया हैंडल पर काफी सक्रिय रहती है और उनके सोशल मीडिया हैंडल पर काफी तगड़ी फैन फॉलोइंग भी है। वह अक्सर अपने स्टाइल और ग्लैमर को प्रदर्शित करने के लिए इनका सहारा लेती है। डीवाओं ने अपने खुबसूरती को और निखारने के लिए कई बेहतरीन तरीकों को अपनाया है। आप नीचे दिए गए तस्वीरों को देखकर समझ सकते हैं,उनकी फ़ैशन विशेषता क्या है। एक नजर नीचे डालें-

अपने पसंदीदा सितारों के बारे में और अधिक अपडेट प्राप्त करने हेतु जुड़े रहे हमारे साथ।

विशाल दुबे: पत्रकारिता की पढ़ाई में 3 साल यु गंवाया है, शब्दों से खेलने का हुनर हमने पाया है, जब- जब छिड़ी है जंग तब कलम ने बाजी मारी हैं, सालों के तर्जुबे के संग अब हमारी बारी है।