सोशल मीडिया हैंडल पर अपने ग्लैमर का जादू चला रही है कनिका कपूर, देखें तस्वीरें

Know more about Kanika Kapoor: कनिका कपूर के नवीनतम समाचार प्राप्त करें।
Kanika Kapoor is working her glamor magic on social media handle, see photos 5779

Know more about Kanika Kapoor: बेबी डॉल गाने की गायिका कनिका कपूर (Kanika Kapoor) को वर्तमान समय में किसी भी परिचय की‌‌ कोई आवश्यकता नहीं है। वह बॉलीवुड इंडस्ट्री की सबसे खूबसूरत और प्रतिभाशाली कलाकारों में से एक हैं। उन्होंने अपने मधुर आवाज से सभी को आकर्षित करने में महारत हासिल किया है। डीवा बेहद आकर्षक और स्टाइलिश है और वह अपने शानदार लुक्स के लिए अक्सर सुर्ख़ियां बटोरती है। हर किसी के पास कपड़ों की एक अलमारी होती है जिसे वे किसी विशेष अवसर या ऐतिहासिक काल के लिए पहनते हैं।

खैर, देवियों और सज्जनों, इस बार डीवा के जीवन में विशेष क्या देखने को मिल रहा है? गौरतलब हैं, कि वह सोशल मीडिया हैंडल पर काफी सक्रिय रहती है और उनके सोशल मीडिया हैंडल पर काफी तगड़ी फैन फॉलोइंग भी है। वह अपने स्टाइल और ग्लैमर को प्रदर्शित करने के लिए हमेशा इंस्टाग्राम हैंडल का सहारा लेती है। हाल के कुछ दिनों में डीवा ने अपने शानदार लुक्स का प्रदर्शन किया, जिसे देखकर उनके फैंस हैरान रह गए। अच्छा, क्या आप भी उनके आकर्षक अवतार से रूबरू होना चाहते हैं? तो एक नजर नीचे डालें-

अपने पसंदीदा सितारों के बारे में और अधिक अपडेट प्राप्त करने हेतु जुड़े रहे हमारे साथ।

विशाल दुबे: पत्रकारिता की पढ़ाई में 3 साल यु गंवाया है, शब्दों से खेलने का हुनर हमने पाया है, जब- जब छिड़ी है जंग तब कलम ने बाजी मारी हैं, सालों के तर्जुबे के संग अब हमारी बारी है।