गोदी में लेके: पवन सिंह के नए गाने ने 1 दिन में बटोरे 30 लाख से ज्यादा व्यूज

Godi me leke: पवन सिंह के नए गाने ने फैंस को किया मोहित।
Godi Mein Leke: Pawan Singh's new song garners over 3 million views in 1 day 10931

Godi me leke: पवन सिंह के नए गाने ने एक दिन में बटोरे 70 लाख से ज्यादा व्यूज

Godi me leke: भोजपुरी सुपरस्टार पवन सिंह (Pawan Singh) को किसी भी परिचय की‌‌ कोई आवश्यकता नहीं है। वह भोजपुरी फिल्म जगत के सबसे प्रशंसित और पसंदीदा कलाकारो में से एक हैं, जिन्हें उनके प्रशंसकों द्वारा खूब पसंद किया जाता है। हाल ही में, पवन सिंह का नया गाना लॉन्च हुआ, जिसे उनके प्रशंसकों द्वारा खूब सराहा जा रहा है। आपको बता दें, वीडियो सॉन्ग पर लगभग डेढ़ लाख लाइक्स की बरसात की गई और वीडियो ने करीब 3.3 मिलियन से ज्यादा व्यूज बटोरी है। दर्शकों ने इस गाने पर खूब स्नेह बरसाया है और लगातार इस गाने पर दर्शकों द्वारा प्यार की बरसात की जा रही है। एक नजर नीचे डालें-

रीलीज हुए गाने का नाम “गोदी में लेके” हैं, जिसे 1 दिन में पवन सिंह के प्रशंसकों ने यूट्यूब के ट्रेंड में पहुंचा दिया है। वीडियो सॉन्ग में पवन सिंह के साथ क्वीन शालिनी मौजूद है। निर्देशक बिभांशु तिवारी के मौजूदगी में इस गाने को शूट किया गया है। इस गाने को अपने सुरीली आवाज से पवन सिंह और शिल्पी राज ने संवारा है। विजय चौहान ने इस संगीत को तैयार करने में अपनी उपस्थिति दर्ज करवाई है।

खैर, देवियों और सज्जनों, इस गाने के बारे में आपकी क्या राय है? हमें अपनी राय नीचे कमेंट सेक्शन में बताएं और अधिक अपडेट प्राप्त करने हेतु जुड़े रहे हमारे साथ।

विशाल दुबे: पत्रकारिता की पढ़ाई में 3 साल यु गंवाया है, शब्दों से खेलने का हुनर हमने पाया है, जब- जब छिड़ी है जंग तब कलम ने बाजी मारी हैं, सालों के तर्जुबे के संग अब हमारी बारी है।