आँखों में तेरी से लेकर तू ही मेरी शब है तक: प्रेमियों के बीच काफी प्रसिद्ध है केके ये रोमांटिक गाने

Ankhon Mein Teri to Tu Hi Meri Shab Hai: केके के ये रोमांटिक गाने प्रेमियों के बीच काफी मशहूर हैं।
From Aankhon Mein Teri to Tu Hi Meri Shab Hai: These romantic songs of KK are famous among lovers 6724

Ankhon Mein Teri to Tu Hi Meri Shab Hai: भारतीय मनोरंजन उद्योग के सबसे प्रशंसित और पसंदीदा गायकों में से एक थे कृष्णकुमार कुन्नथ (Krishnakumar Kunnath), जिन्हें केके (KK) के नाम से जाना जाता है। केके बेहद शानदार और प्रभावशाली गायकों में से थे। दुर्भाग्य से, कोलकाता में प्रदर्शन के दौरान बीमार पड़ने के बाद उनका निधन हो गया था। जब उन्होंने दुनिया को अलविदा कहा, तब वे केवल 53 वर्ष के थे। लेकिन, वह आज भी अपनी गायन शक्ति की बदौलत सभी के दिलों में जीवित है। 1990 के दशक के युवा इतिहास के बेहतरीन गायकों में से एक केके की आवाज से मंत्रमुग्ध थे। हम अपने पाठकों को केके 3 सबसे रोमांटिक गानों से अवगत करवाएंगे।

आँखों में तेरी (Ankhon Mein Teri)

साल 2007 में आई फिल्म ओम शांति ओम ने दर्शकों को खूब लुभाया, लेकिन फिल्म का एक गाना आज भी दर्शकों के दिलों में अपनी जगह बनाए हुए है। आंखों में तेरी केके द्वारा गाए गए सबसे खूबसूरत और मधुर गीतों में से एक हैं, जिसे केके ने अपनी आवाज दी थी।‌

खुदा जाने (Khuda Jaane)

‘बचना ए हसीनो’ फिल्म में दीपिका पादुकोण और रनबीर कपूर की जोड़ी सभी को पसंद आईं थीं और साथ में ‘खुदा जाने’ गाना भी। गाने को दर्शकों द्वारा खूब पसंद किया गया। खुदा जाने गाने को अपनी मधुर आवाज से केके ने सजाया था।

तू ही मेरी शब है (Tu Hi Meri Shab Hai)

शायद ही कोई ऐसा हो जिसे केके की खूबसूरत पेशकश तू ही मेरी शब है पसंद ना आईं हो। प्रेमियों की सबसे पसंदीदा गानों में से एक हैं तू ही मेरी शब है। गाने के वीडियो में इमरान हाशमी नजर आए हैं। गाने को वर्तमान समय में खूब सराहना प्राप्त होती है।

खैर, देवियों और सज्जनों, इन सभी गानों को सुनकर आप सभी को कैसा लगा? हमें अपनी राय नीचे कमेंट सेक्शन में बताएं और अधिक अपडेट प्राप्त करने हेतु जुड़े रहे मनोरंजन न्यूज़ के साथ।

विशाल दुबे: पत्रकारिता की पढ़ाई में 3 साल यु गंवाया है, शब्दों से खेलने का हुनर हमने पाया है, जब- जब छिड़ी है जंग तब कलम ने बाजी मारी हैं, सालों के तर्जुबे के संग अब हमारी बारी है।