ध्वनि भानुशाली ने अपने अद्भुत लहंगे अवतार से किया सभी को मदहोश, देखें तस्वीरें

Dhvani Bhanushali stuns everyone with her stunning lehenga avatar: ध्वनि भानुशाली ने अपने शानदार लहंगा अवतार से सभी को चौंका दिया है।
Dhvani Bhanushali stuns everyone with her amazing lehenga avatar, see photos 4841

Dhvani Bhanushali stuns everyone with her stunning lehenga avatar: भारतीय मनोरंजन उद्योग की सबसे खूबसूरत, लोकप्रिय और प्रशंसित गायिकाओं में से एक हैं ध्वनि भानुशाली (Dhvani Bhanushali) । डीवा ने अपनी सुरीली आवाज से सभी को मंत्रमुग्ध करने में अपार सफलता हासिल की है। डीवा गायक के साथ एक बेहतरीन फैशनिस्टा भी है और उनकी फ़ैशन समझ बेहतरीन है। वह अपने अद्भुत फैशन लुक के लिए काफी लोकप्रिय है और उनके प्रशंसकों को उनके द्वारा अपनाए गए शानदार स्टाइल को अपने जीवन में प्रदर्शित करते हैं। ध्वनि भानुशाली अपने प्रशंसकों के दिलों को पिघलाने के लिए अपने सोशल मीडिया हैंडल पर मनमोहक और आकर्षक तस्वीरें और वीडियो सामग्री पोस्ट करती हैं, तो इंटरनेट को जबरदस्त गर्मी महसूस होती है।

खैर, देवियों और सज्जनों, इस बार डीवा के बारे में हमें क्या खास मिला है? डीवा अक्सर अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर अपने अद्भुत फैशन विकल्पों को साझा करती हैं, जिसपर उनके फैंस द्वारा खूब स्नेह बरसाया जाता है। हम अपने पाठकों को गायिका का कुछ शानदार लहंगे से रूबरू करवाएंगे। एक नजर नीचे डालें-

खैर, देवियों और सज्जनों, आपको डीवा का फैशन स्टाइल कैसा लगा? हमें अपनी राय नीचे कमेंट सेक्शन में बताएं और अधिक अपडेट प्राप्त करने हेतु जुड़े रहे मनोरंजन न्यूज़ के साथ।

विशाल दुबे: पत्रकारिता की पढ़ाई में 3 साल यु गंवाया है, शब्दों से खेलने का हुनर हमने पाया है, जब- जब छिड़ी है जंग तब कलम ने बाजी मारी हैं, सालों के तर्जुबे के संग अब हमारी बारी है।