Balenciaga: इस तारीख को लॉन्च होगा नेहा कक्कड़ का नया सॉन्ग, पढ़ें पुरी खबर

Balenciaga: नेहा कक्कड़ का नया गाना इस तारीख को दगा दस्तक।
Balenciaga: Neha Kakkar's new song will be launched on this date, read full news 15732

Balenciaga: नेहा कक्कड़ (Neha Kakkar) भारतीय मनोरंजन उद्योग की सबसे खूबसूरत और प्रतिभाशाली गायिकाओं में से एक हैं, जिन्हें वर्तमान समय में किसी भी परिचय की‌‌ कोई आवश्यकता नहीं है। वह बेहद शानदार और प्रभावशाली व्यक्तित्व में से एक हैं। वह अक्सर अपने स्टाइल और ग्लैमर से सभी को मोहित करती हैं, इसके अलावा डीवा को अपने मधुर आवाज के लिए जाना जाता है। नेहा कक्कड़ के सभी करीबी और प्रशंसकों के लिए एक शुभ समाचार है। डीवा जल्द ही अपने नए गाने के साथ वापसी करने वाली है और हमारे पास उसकी पुरी खबर मौजूद है।

गौरतलब हैं, कि नेहा सोशल मीडिया हैंडल पर काफी एक्टिव रहती है और उनके सोशल मीडिया हैंडल पर काफी तगड़ी फैन फॉलोइंग भी है। वह तस्वीरें, वीडियो, रील और अन्य अपडेट्स के साथ अपने प्रशंसकों आकर्षित करती हैं। आखिरकार, उनके प्रशंसकों के लिए एक शुभ समाचार आया है और वह समाचार उनके नए सॉन्ग ‘बलेनसिएज’ के साथ दर्शकों को मोहित करने के लिए तैयार है। डीवा का यह गाना 1 जून को रिलीज होगा। अच्छा, तो क्या आप इसकी जांच स्वयं करना चाहते हैं? तो एक नजर नीचे डालें-

अपने पसंदीदा सितारों के बारे में और अधिक अपडेट प्राप्त करने हेतु जुड़े रहे हमारे साथ।

विशाल दुबे: पत्रकारिता की पढ़ाई में 3 साल यु गंवाया है, शब्दों से खेलने का हुनर हमने पाया है, जब- जब छिड़ी है जंग तब कलम ने बाजी मारी हैं, सालों के तर्जुबे के संग अब हमारी बारी है।