अरमान मलिक ने सूट में दिखाया अपना हॉट एंड हैंडसम अंदाज

अरमान मलिक ब्लैक सूट में दिखे हॉट।देखिए तस्वीरें
Armaan Malik showed his hot and handsome style in suit 3668

अरमान मलिक भारतीय सिनेमा के मशहूर प्लेबैक सिंगरों में से एक है । उन्हे 4 साल की उम्र से म्यूजिक सीखने का क्रेज था। वह अपने अदभुत आवाज और संगीत के दाम पर हजारों फैंस का दिल जीत लेते है। वह स्टार एंटरटेनमेंट अवार्ड्स में ग्लोबल इंडियन म्यूजिक अवार्ड्स (जीआईएमए) 2015 में दो डेब्यू अवार्ड और बेस्ट प्लेबैक सिंगर का अवार्ड जीत जितने वाले सबसे कम उम्र के गायक हैं। अरमान मलिक गायक डब्बू मलिक के बेटे और गायक अमाल मलिक के भाई हैं। अरमान एक गायक होने के साथ-साथ एक कलाकार, वॉयस-ओवर कलाकार, अभिनेता और एंटरटेनर भी हैं। उन्होंने अब तक अमेजिंग गाने गाए हैं और कई अवॉर्ड्स भी जीते हैं।

अरमान अपने स्टाइल में इनक्रेडिबल हैं और उनके द्वारा पहने जाने वाले हर आउटफिट में बहुत खूबसूरत लगते हैं। कैजुअल, फॉर्मल या फंकी वियर हो, उन्होंने बस हमे लुभाया हैं। वह एक फैशनिस्टा है और इंस्टाग्राम पर उनकी तस्वीरें हमें यह साबित करने के लिए सफिशिएंट हैं कि वे कितने बड़े फैशन आइकन हैं। यहां हम अरमान के सूट पैंट में कुछ हॉट और हैंडसम लुक लेकर आए है जो उनके फैंस का दिल चुरा रहे हैं ।देखिए यहां

इसके बारे में आपकी क्या राय है? हमे नीचे कॉमेंट करे और अधिक जानकारी के लिए हमे फॉलो कीजिए।

मनीषा पाठक: हिन्दी के सागर में डुबकी लगाकर लिखने वाली लेखिका मनीषा पाठक मनोरंजन जगत से जुड़ी तमाम खबरों को सबसे पहले पाठकों से रूबरू कराती हैं। मनीषा जब लिखने में व्यस्त नहीं होती हैं तो उन्हें गाना, डांस करना और मस्ती करना अच्छा लगता है।