अरमान मलिक ने सोशल मीडिया सिंगर्स के अधिक पैसे कमाने के बारे में किया खुलासा

जूम डिजिटल के साथ बातचीत के दौरान अरमान मलिक ने कहा कि सोशल मीडिया सिंगर्स के पास अधिक पैसा कमाने का बेहतर मौका है। पढ़िए पूरी खबर यहां
Armaan Malik reveals about social media singers earning more money 7531

अरमान मलिक को किसी परिचय की कोई आवश्यकता nhi है।वह बेहतरीन सिंगर्स में से एक हैं।अरमान मलिक ने कई हिट गाने दिए हैं और फैंस उनके आवाज के कायल हैं। अरमान को उनकी गायिकी के लिए कई पुरस्कार मिले है। देश में उनके ना जाने कितने फैंस है जो उन्हे बहुत पसंद करते है और उनके लिए पागल हैं। जूम डिजिटल के साथ बातचीत में अरमान ने म्यूजिक इंडस्ट्री के बारे में खुलकर बात की।पढ़िए यहां

ज़ूम डिजिटल के साथ एक बातचीत में, गायक ने कहा, “मुझे लगता है कि म्यूजिक इंडस्ट्री बहुत विकसित हो गया है। जब मैं आया था, तो बॉलीवुड फिल्म संगीत ही एकमात्र ऐसा संगीत था जिसका उपभोग किया जा रहा था। लेकिन मेरे इंडस्ट्री में शामिल के दो साल के भीतर, गैर-फिल्मी संगीत ने जोर पकड़ना शुरू कर दिया। “मुझे याद है कि मैंने मैं रहूं या ना रहूं नामक एक गीत किया था, जो उस समय एक गैर-फिल्मी सिंगल्स था जब लोग बहुत सारे फिल्मी गीतों का आनंद ले रहे थे और बहुत सारे गैर-फिल्मी एकल या एल्बम की उम्मीद नहीं कर रहे थे। वर्षों बाद, हमने बहुत सारे गैर-फ़िल्मी संगीत और स्वतंत्र संगीत को आते देखा। इसलिए मुझे लगता है कि बदलाव हो गया है। और अब हमारे पास भारतीय संगीत उद्योग है, न कि केवल फिल्म संगीत उद्योग।”

पूछे जाने पर कि क्या उद्योग अधिक समावेशी है, अरमान ने कहा, “हां, मुझे लगता है कि भारतीय म्यूजिक इंडस्ट्री अब हर पृष्ठभूमि के सभी प्रकार के कलाकारों के लिए खुला हुआ है, यदि आप एक अच्छे कलाकार हैं तो आपका स्वागत है।

बातचीत के दौरान, गायक, जिन्होंने हाल ही में रॉयल स्टैग बूमबॉक्स के साथ सहयोग किया, ने गायकों के बारे में भी बात की कि वे सोशल मीडिया के माध्यम से इसे बड़ा बना रहे हैं और क्या उनके पास अधिक पैसा कमाने का बेहतर मौका है। इस पर उन्होंने कहा, सोशल मीडिया से लोग बहुत लोकप्रियता हासिल कर रहे हैं। “क्योंकि एक रियलिटी शो में जाने के बजाय, वे अपने सामने एक फोन कैमरा रखकर दर्शकों तक पहुंच रहे हैं। लेकिन हाँ, यह सब इस बात पर निर्भर करता है कि क्या इसे एक स्थायी करियर बनाना है, एक लंबा करियर बनाना है क्योंकि इसमें बहुत प्रयास और धैर्य की आवश्यकता होती है।

रॉयल स्टैग बूमबॉक्स अपनी तरह का पहला संगीत अनुभव है जहां बॉलीवुड की सबसे पसंदीदा धुन गली वाइब और हिप-हॉप की धड़कती बीट्स से मिलती है, ताकि ओरिजनल म्यूजिक बनाया जा सके, ताकि एक नया साउंडस्केप बनाया जा सके।

मनीषा पाठक: हिन्दी के सागर में डुबकी लगाकर लिखने वाली लेखिका मनीषा पाठक मनोरंजन जगत से जुड़ी तमाम खबरों को सबसे पहले पाठकों से रूबरू कराती हैं। मनीषा जब लिखने में व्यस्त नहीं होती हैं तो उन्हें गाना, डांस करना और मस्ती करना अच्छा लगता है।