अरिजीत सिंह या ए आर रहमान: आप किनका गाना सुनना चाहते हैं?

आप इन दोनो में किनका गाना सुनना चाहेंगे ।यहां देखिए उनके कुछ गीतों की लिस्ट
Arijit Singh or AR Rahman: Whose song do you want to listen to? 4742

एआर रहमान
एआर रहमान दुनिया के बेस्ट म्यूजिशियन में से हैं जिन्होंने अपनी बेहतरीन गानों के साथ म्यूजिक इंडस्ट्री में अपनी पहचान बनाई है। संगीत की विभिन्न स्टाइल के कॉम्बिनेशन की अपनी क्षमता के लिए जाने जाने वाले रहमान ने कुछ सबसे रोमांटिक गाने बनाए हैं जो लाखों लोगों के दिलों को छू गए हैं।

उनके गीत पूरी तरह से इमोशन और फीलिंग का कॉम्बिनेशन हैं, और वो गीतों के माध्यम से सभी को प्रेम और रोमांस की दुनिया में ले जाते हैं। यहां रहमान के 3 रोमांटिक गाने हैं जो आपको जरूर पसंद आएगा।देखिए यहां

तुम से ही
फिल्म “जब वी मेट” का गाना “तुम से ही” एक खूबसूरत गीत है जो सच्चे प्यार को दर्शाता है। भावपूर्ण धुन और दिल को छू लेने वाले गीत इसे एक रोमांटिक पल के लिए एक आइडियल गीत बनाते हैं।

तेरे बिना
फिल्म “गुरु” का यह गाना “तेरे बिना” एक प्यारा गीत है जो आपको इसकी मधुर धुनों से प्यार करने पर मजबूर कर देगा। सुखदायक संगीत और सुंदर गीत इसे एक रोमांटिक पल के लिए एक आइडियल गीत बनाते हैं।

तुम ही हो
फिल्म “आशिकी 2” का “तुम ही हो” एक सुंदर प
रोमांटिक गीत है जो निश्चित रूप से आपके दिल को छू लेगा। गीत के भावपूर्ण धुन और दिल को छू लेने वाले आवाज इसे एक रोमांटिक शाम के लिए एक आइडियल गीत बनाते हैं।

अरिजीत सिंह
अरिजीत सिंह एक ऐसे सिंगर है जिसे संगीत की दुनिया में किसी परिचय की आवश्यकता नहीं है। उनकी मधुर आवाज और दिल को छू लेने वाले गीतों ने दुनिया भर के लाखों लोगों के दिलों को छू लिया है। एक बहुमुखी और प्रतिभाशाली संगीतकार के रूप में, अरिजीत सिंह ने अपनी अद्भुत आवाज से कई संगीत प्रेमियों का दिल जीत लिया है।

यहां अरिजीत सिंह के 3 दिल को छू लेने वाले गाने हैं जो हर तरफ प्रेमी के पसंदीदा हैं:

हमदर्द
श्रद्धा कपूर और सिद्धार्थ मल्होत्रा अभिनीत फिल्म एक विलेन का यह गाना लोगो के अभी भी सबसे पसंदीदा गाना बना हुआ है। अरिजित ने इस गाने को इतनी खुबसूरती से गाया है।

मस्त मगन
अरिजीत सिंह ने फिल्म 2 स्टेट्स के इस गाने को अपनी खूबसूरत आवाज दी है, जिसमें आलिया भट्ट और अर्जुन कपूर हैं।यह गीत अभी भी लोगो के बीच लोकप्रिय है।

केसरिया
फिल्म ब्रह्मास्त्र का यह गाना लोगो का पसंदीदा है। अरिजित सिंह की आवाज में यह गाना बहुत खूबसूरत है और दिल को सुकून पहुंचाते हैं

इसके बारे में आपकी क्या राय है? हमे नीचे कॉमेंट करे और अधिक जानकारी के लिए हमे फॉलो करे।

मनीषा पाठक: हिन्दी के सागर में डुबकी लगाकर लिखने वाली लेखिका मनीषा पाठक मनोरंजन जगत से जुड़ी तमाम खबरों को सबसे पहले पाठकों से रूबरू कराती हैं। मनीषा जब लिखने में व्यस्त नहीं होती हैं तो उन्हें गाना, डांस करना और मस्ती करना अच्छा लगता है।