अलका याग्निक के 5 रोमांटिक गीत जो आपके चेहरे पर मुस्कान लाएगा

अलका याग्निक के 5 रोमांटिक गीत देखिए यहां
5 Romantic Songs Of Alka Yagnik That Will Bring A Smile To Your Face 3344

अलका याग्निक सुरों की मल्लिका है। वह संगीत की दुनिया का वह नाम है जिसके बिना 90 के दशक का हर गाना अधूरा हैं। अलका याग्निक ने 90 के दशक में बेहद खूबसूरत गानों को अपनी आवाज दी है। अपनी दिलकश आवाज से उन्होंने ऐसे गाने गाए, जो आज भी लोगों के द‍िलों में जिंदा हैं। यही वजह है कि हाल ही में अलका याग्‍न‍िक यूट्यूब पर दुनियाभर में सबसे ज्‍यादा सुनी जाने वाली स‍िंगर बन चुकी है।रोमांटिक गाने से लेकर फास्ट सोंग्स तक, हर तरह के गानों मे अलका जी ने दिलकश आवाज से दुनिया को दीवाना बना दिया। अलका कोलकाता में जन्मीं है। उन्होंने अपनी मां शुभा याग्निक से शास्त्रीय संगीत सीखा और छोटी सी उम्र में ही गाना शुरू कर दिया था।

हम यहां अलका याग्निक के वो 5 रोमांटिक गीत लेकर आए हैं जिसके बिना 90 का दशक अधूरा रह जाता।देखिए यहां

ऐ मेरे हमसफर:यह गाना फिल्म ‘कयामत से कयामत तक’ का है । आमिर खान और जूही चावला पर फिल्माया गया यह गीत अलका जी के बेहतरीन गानों में से एक है। यह गीत लोगो के बीच आज भी लोकप्रिय है।

मेरा दिल भी कितना पागल है:संजय दत्त,सलमान खान और माधुरी दीक्षित पर फिल्माया गया फिल्म साजन का यह गीत आज भी लोगो के जुबान पर है जिसे अलका याग्निक और उदित नारायण ने बहुत ही खूबसूरती से गाया है।

एक दिन आप यूं हमको मिल जाएंगे :यह गाना अलका याज्ञनिक के सबसे मधुर और भावपूर्ण गानों में से एक है, जिसे जूही चावला पर फिल्माया गया था।

गजब का है दिन:आमिर खान की पहली फिल्म का यह गाना, फिल्म के लीड कपल पर फिल्माया गया था।यह अलका याग्निक के बेस्ट रोमांटिक गीत में से एक है।

मेरी महबूबा: फिल्म परदेश का यह गीत अलका याग्निक की बेस्ट रोमांटिक गीत में से एक है। फिल्म के महबूबा का इंतजार करते शाहरुख खान पर फिल्माया यह गीत उस समाय हर आशिकों के जवान पर था।

आपका पसंदीदा कौन सा है? हमे नीचे कॉमेंट करे और अधिक जानकारी के लिए हमे फॉलो कीजिए।

मनीषा पाठक: हिन्दी के सागर में डुबकी लगाकर लिखने वाली लेखिका मनीषा पाठक मनोरंजन जगत से जुड़ी तमाम खबरों को सबसे पहले पाठकों से रूबरू कराती हैं। मनीषा जब लिखने में व्यस्त नहीं होती हैं तो उन्हें गाना, डांस करना और मस्ती करना अच्छा लगता है।