सोनू निगम के 5 इमोशनल गाने जो आपके दिल को छू लेगा

सोनू निगम के 5 इमोशनल गाने की लिस्ट देखिए यहां
सोनू निगम के 5 इमोशनल गाने जो आपके दिल को छू लेगा 1940

सोनू निगम को कौन नहीं जानता है। वह सुरों के सरताज है ।उनकी मीठी आवाज हमारे दिलों को छू जाती है ,हमे सुकून देती है।सोनू निगम ने अपने करियर की शुरुआत डीडी1 के टीवी सीरियल “तलाश” (1992) के हम तो छैला बन गए (एपिसोड नंबर 9) गाने से की थी।

सोनू निगम की पहली फिल्म “आजा मेरी जान” (1993) का गीत “ओ आसमान वाले” थी। निगम ने इस फिल्म का टाइटल सॉन्ग भी गाया था लेकिन इसे एसपी बालासुब्रमण्यम ने डब किया था। उन्होंने 1992 में अपना पहला एल्बम “रफ़ी की यादें” रिलीज़ किया। उन्हे अपने कई गाने के लिए कई अवॉर्ड मिले है।2022 में उन्हें भारत सरकार द्वारा कला के क्षेत्र में उनके योगदान के लिए देश के चौथे सर्वोच्च नागरिक सम्मान पद्म श्री से सम्मानित किया गया।

वैसे तो उनके सभी गाने दिल को छु जाते है।लेकिन आज हम आपके लिए उनके 5 बेस्ट इमोशनल गाने की एक लिस्ट लेकर आए है जो आपको जरूर पसंद आएगा।देखिए यहां

संदेशे आते है (बॉर्डर)

अभी मुझमें कहीं

दो पल रुका

तन्हाई

कल हो ना हो

आपको कौन सा सबसे ज्यादा पसंद है? हमें कॉमेंट करे और अधिक जानकारी के लिए हमे फॉलो करें।

मनीषा पाठक: हिन्दी के सागर में डुबकी लगाकर लिखने वाली लेखिका मनीषा पाठक मनोरंजन जगत से जुड़ी तमाम खबरों को सबसे पहले पाठकों से रूबरू कराती हैं। मनीषा जब लिखने में व्यस्त नहीं होती हैं तो उन्हें गाना, डांस करना और मस्ती करना अच्छा लगता है।