हनी सिंह और बादशाह के 3 बेस्ट पार्टी सॉन्ग

हनी सिंह और बादशाह के 3 बेस्ट पार्टी सॉन्ग जो आपको जरूर पसंद आएगा
3 Best Party Songs of Honey Singh and Badshah 3969

यो यो हनी सिंह और बादशाह दोनों बॉलीवुड इंडस्ट्री के सबसे फेवरेट रैपर गायक हैं। लड़कों को बीच-बीच में रैपिंग के साथ किसी भी गाने की क्वालिटी और फंकीनेस को उभारने के लिए जाना जाता है। दर्शकों ने रैपर्स के कुछ बेहतरीन गानों को देखा है। हालांकि, यो यो हनी सिंह कुछ समय के लिए इंडस्ट्री से दूर थे, लेकिन उन्होंने वापसी की है जबकि बादशाह अपने फंकी रैपिंग लिरिक्स से इंडस्ट्री पर राज कर रहे हैं।

हनी सिंह और बादशाह के गानों को सुनना लोगो को बहुत पसंद है। लोग उनकी गानों को शादियों और पार्टीटोन बजाते है और उसपर बहुत डांस करते हैं।आज हम उनके 3 बेस्ट गांवों की लिस्ट लाए है।देखिए

बादशाह

काला चश्मा: नेहा कक्कड़ और बादशाह के गाए इस गाने ने इंटरनेट का ध्यान खींचा है। दुनिया भर के लोगों ने गाने के मजेदार वाइब्स का आनंद लिया है।

डीजे वाले बाबू: आप इसे पसंद करें या न करें, यह साल का ऑफिशियल पार्टी गाना था। अतिरिक्त ब्राउनी पॉइंट्स, नताशा स्टेनकोविक के साथ से तैयार किया गाना है।

अभी तो पार्टी शुरू हुई है: फिल्म ख़ूबसूरत के इस उत्साहित डांस नंबर में, बादशाह सभी को डांस फ्लोर पर शामिल होने के लिए एक्साइट करते हैं।

हनी सिंह

लव डोज: यो यो हनी सिंह के इस गाने को यूट्यूब पर 440 मिलियन से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं। गाने में यो यो हनी सिंह और उर्वशी रौतेला हैं।

लुंगी डांस: बेशक, चेन्नई एक्सप्रेस फिल्म के इस गाने को कोई नहीं भूल सकता है। दीपिका पादुकोण, शाहरुख खान और यो यो हनी सिंह का लुंगी डांस एक ट्रीट है।

ब्लू आइज़: यो यो हनी सिंह का शानदार गाना शादी और पार्टी में सुनने लायक है।

अधिक जानकारी के लिए हमे फॉलो करें।

मनीषा पाठक: हिन्दी के सागर में डुबकी लगाकर लिखने वाली लेखिका मनीषा पाठक मनोरंजन जगत से जुड़ी तमाम खबरों को सबसे पहले पाठकों से रूबरू कराती हैं। मनीषा जब लिखने में व्यस्त नहीं होती हैं तो उन्हें गाना, डांस करना और मस्ती करना अच्छा लगता है।