जवान के म्यूजिक राइट्स ने ₹36 करोड़ की भारी डील के साथ तोड़े सारे रिकॉर्ड, शाहरुख खान का दबदबा जारी!

'जवान' के संगीत राइट्स ने ₹36 करोड़ की जबरदस्त डील के साथ इंडस्ट्री में पिछले सभी रिकॉर्ड तोड़ दिए हैं और यह शाहरुख खान के बेजोड़ स्टार पावर की पुष्टि करता है। एक मीडिया हाउस ने सोशल मीडिया पर यह 'मेगा #EXCLUSIVE' शेयर किया है।
जवान के म्यूजिक राइट्स ने ₹36 करोड़ की भारी डील के साथ तोड़े सारे रिकॉर्ड, शाहरुख खान का दबदबा जारी! 19407

एटली कुमार द्वारा निर्देशित, नयनतारा और विजय सेतुपति अभिनीत शाहरुख खान की मोस्ट अवेटेड फिल्म ‘जवान’ के संगीत राइट्स को म्यूजिक लेबल टी-सीरीज़ ने ₹36 करोड़ के भारी डील के साथ खरीदा है। इस म्यूजिक राइट्स को खरीदने के लिए लगे कड़ी कंपीटिशन में टी-सीरीज़ ने बड़ी कामयाबी हासिल की है और विजेता के रूप में उभरकर सामने आयी है । टी- सीरीज ने शाहरुख खान की ‘जवान’ के अत्यधिक मांग वाले संगीत राइट्स को हासिल किया है।

‘जवान’ के संगीत राइट्स ने ₹36 करोड़ की जबरदस्त डील के साथ इंडस्ट्री में पिछले सभी रिकॉर्ड तोड़ दिए हैं और यह शाहरुख खान के बेजोड़ स्टार पावर की पुष्टि करता है। एक मीडिया हाउस ने सोशल मीडिया पर यह ‘मेगा #EXCLUSIVE’ शेयर किया है।

‘जवान’ के म्यूजिक राइट्स टी-सीरीज को 36 करोड़ की रिकॉर्ड कीमत पर बेचे गए, शाहरुख खान का दबदबा बरकरार! “

Checkout:

 

 

 

फिल्म पहले से ही सिनेप्रेमियों के बीच जबरदस्त चर्चा का विषय बनी हुई है और इस नए डील के साथ यह देशभर में चर्चा का विषय बन गया है। ‘जवान’ एक जबरदस्त सिनेमा बनने के लिए पूरी तरह से तैयार है, जिसमें शाहरुख खान, नयनतारा और विजय सेतुपति की प्रतिभा के साथ एटली कुमार की डायरेक्टोरियल कुशलता शामिल है। यह फिल्म भावनाओं, एक्शन और मनोरंजक कहानी से भरी एक रोमांचक कहानी 7 सितंबर को रिलीज होगी।

विशाल दुबे: पत्रकारिता की पढ़ाई में 3 साल यु गंवाया है, शब्दों से खेलने का हुनर हमने पाया है, जब- जब छिड़ी है जंग तब कलम ने बाजी मारी हैं, सालों के तर्जुबे के संग अब हमारी बारी है।