मीरा राजपूत की इस साड़ी कि कीमत जानकर उड़ जाएंगे आपके होश

Know more about Meera Rajput: मीरा राजपूत के नवीनतम अपडेट प्राप्त करें।
मीरा राजपूत की इस साड़ी कि कीमत जानकर उड़ जाएंगे आपके होश 2010

Know more about Meera Rajput: हिंदी फिल्म जगत की खूबसूरत और प्रसिद्ध हस्तियों में से एक हैं मीरा राजपूत (Meera Rajput)। जो की हिंदी फिल्म के लोकप्रिय और सबसे प्रशंसित अभिनेता शाहिद कपूर की पत्नी है। दोनों सितारों ने काफी लंबे समय तक प्रेम प्रसंग रचाई और अंत में शादी करने का फैसला किया। खैर, देवियों और सज्जनों डीवा की लोकप्रियता भी काफी उच्चस्तरीय है और उनके अनगिनत प्रशंसक है। डीवा को फैशन की अच्छी समझ है और वह अक्सर अपने स्टाइल और ग्लैमर द्वारा सभी को आकर्षित करती रहती है। डीवा कभी-भी किसी विशेष अवसर पर फैशन गोल देने से नहीं चूकती है। वर्तमान समय में,‌ वह युवा लड़कियों की प्रेरणा है। गौरतलब हैं, कि डीवा सोशल मीडिया हैंडल पर काफी सक्रिय रहती है और उनके सोशल मीडिया हैंडल पर काफी तगड़ी फैन फॉलोइंग भी है। वह अपने फैंस को अपने अद्भुत फैशन लुक द्वारा मोहित करती रहती है।

खैर, देवियों और सज्जनों, इस बार डीवा के जीवन में विशेष क्या देखने को मिला है? हाल ही में,‌ डीवा ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर एक‌ शानदार तस्वीरों का सेट साझा किया है। तस्वीरों में देखा जा सकता हैं, कि वह सिद्धार्थ मल्होत्रा-कियारा आडवाणी के शादी के रिसेप्शन वाले लुक में है। डीवा ने न्यूड नेट साड़ी में द्वारा सभी का ध्यान अपनी ओर आकर्षित किया और पिंकविला की रिपोर्ट द्वारा मिली जानकारी के अनुसार, इस साड़ी की कीमत 1 लाख 95 हजार रुपए है। अच्छा, क्या आप सभी डीवा के इस शानदार अवतार से रूबरू होना चाहते हैं? तो एक नजर नीचे डालें-

अपने पसंदीदा सितारों के बारे में और अधिक अपडेट प्राप्त करने हेतु जुड़े रहे हमारे साथ।

विशाल दुबे: पत्रकारिता की पढ़ाई में 3 साल यु गंवाया है, शब्दों से खेलने का हुनर हमने पाया है, जब- जब छिड़ी है जंग तब कलम ने बाजी मारी हैं, सालों के तर्जुबे के संग अब हमारी बारी है।