साड़ी में लिपटी हुई रानी चटर्जी ने फैंस पर ढाया सितम, देखें सबूत

Saree look of Rani Chatterjee: रानी चटर्जी के साड़ी लुक पर एक नजर डालें।
साड़ी में लिपटी हुई रानी चटर्जी ने फैंस पर ढाया सितम, देखें सबूत 18804

Saree look of Rani Chatterjee: मनोरंजन उद्योग की सबसे ज्यादा पसंदीदा अभिनेत्रियों में से एक हैं रानी चटर्जी (Rani Chatterjee), जो अपने कमाल के प्रदर्शन के लिए मनोरंजन उद्योग में जानी जाती हैं। अभिनेत्री ने मनोरंजन उद्योग में काफी लंबा सफर तय किया है और दर्शकों को अपने प्रतिभा के दम पर अपना दीवाना बनाया है। डीवा एक सच्ची फैशनिस्टा है और उनके फ़ैशन लुक की तारीफ पुरे एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री में की जाती है। अभिनेत्री की फैशन समझ बेहतरीन है और वह जब भी अपने स्टाइल और ग्लैमर को प्रदर्शित करती हैं, तो फैंस उनकी ओर आकर्षित हो जाते हैं। डीवा वेस्टर्न स्टाइल से लेकर पारंपरिक परिधानों में भी अपना परचम लहराना जानती है और इस बार उन्होंने भारतीय नारी के रूप में अपना जादू चलाया हैं और फैंस भी उनके फ़ैशन की ओर आकर्षित हो गए है।

रानी चटर्जी का ग्लैमरस साड़ी लुक

रानी ने हाल ही में, अपने इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक दिलकश तस्वीरों को शेयर किया हैं, जिसमें वह हरें रंग के सिल्क साड़ी में लिपटी हुई नजर आ रही है। अभिनेत्री को अपने पारंपरिक साड़ी लुक में देखकर फैंस हैरान है और उनकी ओर लगातार आकर्षित हो रहे हैं। तस्वीर के अनुसार, अभिनेत्री एक शानदार तलाब के किनारे पोज़ देती हुई नजर आ रही हैं, जिसमें उन्होंने अपने बालों को लहराते हुए छोड़ा है। अभिनेत्री की ग्लैमरस ने सभी को खूब प्रभावित किया है। अच्छा, तो क्या आप इसकी जांच स्वयं करना चाहते? तो एक नजर नीचे डालें-

अपने पसंदीदा सितारों के बारे में और अधिक अपडेट प्राप्त करने हेतु जुड़े रहे हमारे साथ।

विशाल दुबे: पत्रकारिता की पढ़ाई में 3 साल यु गंवाया है, शब्दों से खेलने का हुनर हमने पाया है, जब- जब छिड़ी है जंग तब कलम ने बाजी मारी हैं, सालों के तर्जुबे के संग अब हमारी बारी है।