वेलेंटाइन डे स्पेशल: शाहरुख खान ने 34 साल पहले पत्नी गौरी खान को दिया था ये तोहफा, शाहरुख ने स्वयं की पुष्टि

Valentine's Day 2023: शाहरुख खान ने अपने 34 साल पुराने वेलेंटाइन डे के बारे में दी जानकारी।
वेलेंटाइन डे स्पेशल: शाहरुख खान ने 34 साल पहले पत्नी गौरी खान को दिया था ये तोहफा, शाहरुख ने स्वयं की पुष्टि 1666

Valentine’s Day 2023: एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री के लोकप्रिय और प्रशंसित जोड़ों में से एक जोड़ी हैं शाहरुख खान (Sharukh Khan) और गौरी खान (Gauri Khan) की। दोनों के रिश्तों ने काफी लंबा सफर तय किया है और वह एक दुसरे के अटूट विश्वास और बंधन से जुड़ा हुआ है। गौरतलब हैं, कि आशिकों के माह ने अपनी उपस्थिति दर्ज करवा दी है। वेलेंटाइन सप्ताह पर हर प्रेमी और प्रेमिका अपने प्यार के लिए कुछ न कुछ शानदार तोहफा देता है। गौरतलब हैं, कि बॉलीवुड के किंग खान उर्फ शाहरुख अपने प्रशंसकों से जुड़े रहने के लिए सोशल मीडिया हैंडल का सहारा लेते हैं और उनके सोशल मीडिया हैंडल पर काफी तगड़ी फैन फॉलोइंग भी है। किंतु, इस बार अभिनेता ने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर अपने प्यारे पलों के बारे में कुछ दिलचस्प जानकारियां साझा की।

अच्छा, क्या आप जानना चाहते हैं, कि वह खास बात क्या है? खैर, इस प्यारे मौसम में बॉलीवुड के किंग खान उर्फ शाहरुख ने भी #AskSRK सत्र शुरू करने का फैसला किया। मंगलवार को अभिनेता के सत्र शुरू होते ही कई सारे सवालों ने अपनी उपस्थिति दर्ज करवाई। किंतु, अभिनेता ने अपने 34 साल पहले वेलेंटाइन गिफ्ट के बारे में बात की, जो उन्होंने अपनी पत्नी गौरी खान को दी थी। एक ट्विटर उपयोगकर्ता ने शाहरुख खान से पहला वैलेंटाइन डे के बारे में सवाल करते हुए पुछा, ‘वेलेंटाइन डे पर गौरी मैम को आपका पहला गिफ्ट क्या था।’ शाहरुख खान ने स्पष्ट रूप से याद किया: “अगर मुझे सही ढंग से याद है तो यह 34 साल हो गए हैं … मुझे लगता है कि गुलाबी प्लास्टिक की बालियों की एक जोड़ी।”

अपने पसंदीदा सितारों के बारे में और अधिक अपडेट प्राप्त करने हेतु जुड़े रहे हमारे साथ।

विशाल दुबे: पत्रकारिता की पढ़ाई में 3 साल यु गंवाया है, शब्दों से खेलने का हुनर हमने पाया है, जब- जब छिड़ी है जंग तब कलम ने बाजी मारी हैं, सालों के तर्जुबे के संग अब हमारी बारी है।