Nora Fatehi के नए लुक पर यूजर्स का फिसला दिल

Know more about Nora Fatehi: नोरा फतेही की नवीनतम समाचार पढ़िए।
Nora Fatehi के नए लुक पर यूजर्स का फिसला दिल 24854

Know more about Nora Fatehi: बॉलीवुड इंडस्ट्री की सबसे तड़के दार डांस करने वाली युवा अभिनेत्रियों की सुची में नोरा फतेही (Nora Fatehi), सबसे शीर्ष स्थान पर विराजमान है। अभिनेत्री ने सभी को अपने मनमोहक स्वाभाव और प्रदर्शन द्वारा अपनी ओर आकर्षित किया है। अभिनेत्री ने काफी लंबा सफर तय किया है और इन सभी वर्षों में उन्होंने कई कठिनाइयों को पार करते हुए खुद को शीर्ष पर स्थापित किया है। डीवा की लोकप्रियता काफी उच्च स्तरीय हैं और उनके प्रशंसकों की संख्या अनगिनत है। गौरतलब हैं, कि अभिनेत्री को फोटोशॉप और पोज़ देने का बहुत शौक है और इस बार उन्होंने कुछ नया अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर शेयर किया हैं।

को-ओर्ड सेट में नोरा फतेही का ग्लैमर

नोरा ने हाल ही में, अपने अद्भुत फैशन लुक के साथ एक तस्वीरों के सेट को सार्वजनिक किया हैं, जिसमें वह नीले रंग के को-ओर्ड सेट में सजीं हुई नजर आ रही है।‌ इसके अलावा उन्होंने ब्लैक ब्रालेट को भी स्टाइल किया हैं, जिसमें उनकी खुबसूरती साफ झलक रही है। अभिनेत्री ने कई सारे पोजो में तस्वीरों को शेयर किया हैं, जिसे यूजर्स द्वारा खूब पसंद किया जा रहा है। अच्छा, तो क्या आप इसकी जांच स्वयं करना चाहते हैं? तो एक नजर नीचे डालें-

अपने पसंदीदा सितारों के बारे में और अधिक अपडेट प्राप्त करने हेतु जुड़े रहे हमारे साथ।

विशाल दुबे: पत्रकारिता की पढ़ाई में 3 साल यु गंवाया है, शब्दों से खेलने का हुनर हमने पाया है, जब- जब छिड़ी है जंग तब कलम ने बाजी मारी हैं, सालों के तर्जुबे के संग अब हमारी बारी है।