रानी चटर्जी के मुस्कान पर फिदा हुए यूजर्स, देखें दिलकश तस्वीरें

Rani Chatterjee's New look: रानी चटर्जी का नवीनतम अपडेट पढ़िए।
रानी चटर्जी के मुस्कान पर फिदा हुए यूजर्स, देखें दिलकश तस्वीरें 25799

Rani Chatterjee’s New look: रानी चटर्जी (Rani Chatterjee), जो अपने शानदार प्रदर्शन के लिए पुरे एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री में विख्यात है। अभिनेत्री सही मायने में एक सफल अभिनेत्री हैं, जिन्होंने अपने दमदार अभिनय के चलते लाखों दिलों को अपना दिवाना बनाया है। वह जब भी पर्दे पर नजर आती हैं, तो उनके प्रशंसकों और चाहनेवालों द्वारा उसपर खूब प्यार बरसाया जाता है। गौरतलब हैं, कि अभिनेत्री एक सच्ची फिटनेस फ्रीक हैं, जो अपने प्रशंसकों को अक्सर फिट रहने के लिए प्रेरित करती है। डीवा लगातार अपने इंस्टाग्राम हैंडल के माध्यम से फिटनेस टिप ओर फिटनेस पोस्ट शेयर करती हैं, जिसपर उनके चाहने वालों द्वारा भर-भर कर लाइक्स की बरसात की जाती है।

अभिनेत्री ने फिर एक बार अपने फिटनेस फंडा को शेयर करने के लिए इंस्टाग्राम हैंडल का सहारा लिया है। डीवा द्वारा शेयर किए गए पोस्ट में, अभिनेत्री ने ब्लैक टॉप के साथ जिम ट्रैक पैंट को स्टाइल किया हैं, जिसमें वह बेहद प्यारी और झटकेदार लग रही है। इसके अलावा जनता के दिल को उनकी प्यारी मुस्कान ने अपनी ओर आकर्षित की है। डीवा जब भी अपने सोशल मीडिया हैंडल पर कोइ पोस्ट शेयर करती हैं, तो फैंस उसपर खूब स्नेह बरसाते है और इस बार भी लाइक्स की बरसात जोरो-शोरो से की गई है। एक नजर नीचे डालें-

अपने पसंदीदा सितारों के बारे में और अधिक अपडेट प्राप्त करने हेतु जुड़े रहे हमारे साथ।

विशाल दुबे: पत्रकारिता की पढ़ाई में 3 साल यु गंवाया है, शब्दों से खेलने का हुनर हमने पाया है, जब- जब छिड़ी है जंग तब कलम ने बाजी मारी हैं, सालों के तर्जुबे के संग अब हमारी बारी है।