लाल रंग द्वारा इंटरनेट पर तबाही मचा रही है उर्वशी रौतेला, देखें सबूत

Know more Urvashi Rautela: उर्वशी रौतेला के नवीनतम अपडेट प्राप्त करें।
Urvashi Rautela is creating havoc on the internet with the color red, see proof 8865

Know more Urvashi Rautela: भारतीय मनोरंजन उद्योग की सबसे खूबसूरत और प्रशंसित हस्तियों में से एक हैं उर्वशी रौतेला। अभिनेत्री एक मॉडल भी रह चुकी है। डीवा ने हिंदी और तेलुगु फिल्मों में अपना परचम लहराया है। इसके अलावा वर्ष 2015 में उर्वशी ने अपने नाम मिस यूनिवर्स इंडिया का खिताब भी किया था। डीवा अपने अद्भुत अभिनय द्वारा दर्शकों को मनोरंजीत करने में सक्षम है और दर्शकों द्वारा भी उन्हें खूब पसंद किया जाता है। उर्वशी ने अपने फिल्मी करियर की शुरुआत वर्ष 2016 में आईं तेलुगु फिल्म क्षणम से की थी। बाद में, उन्होंने अपनी किस्मत हिंदी फिल्म जगत में आजमाया‌। हिंदी मनोरंजन उद्योग में डीवा को काफी सराहा गया और वह एक विशेष अभिनेत्री के रूप में उभरी। आपको बता दें, डीवा काफी स्टाइलिश है और उन्हें फैशन की अच्छी समझ है।

वह अपने अद्भुत फैशन लुक द्वारा सभी को आकर्षित करने में सक्षम है। गौरतलब हैं, कि अभिनेत्री सोशल मीडिया हैंडल पर काफी एक्टिव रहती है और उनके सोशल मीडिया हैंडल पर काफी तगड़ी फैन फॉलोइंग भी है। डीवा अपने अद्भुत फैशन लुक को प्रदर्शित करने के लिए अक्सर सोशल मीडिया हैंडल की सहायता लेती है। उनके इंस्टाग्राम हैंडल पर हमें उनकी कुछ शानदार तस्वीरें मिली हैं, जिसमें वह बेहद शानदार लग रही है। अच्छा, क्या आप इसकी जांच स्वयं करना चाहते हैं? तो एक नजर नीचे डालें-

अपने पसंदीदा सितारों के बारे में और अधिक अपडेट प्राप्त करने हेतु जुड़े रहे हमारे साथ।

विशाल दुबे: पत्रकारिता की पढ़ाई में 3 साल यु गंवाया है, शब्दों से खेलने का हुनर हमने पाया है, जब- जब छिड़ी है जंग तब कलम ने बाजी मारी हैं, सालों के तर्जुबे के संग अब हमारी बारी है।