मौनी रॉय की जादुई खुबसूरती से फैंस का पिघला दिल, देखें तस्वीरें

Know more about Mouni Roy: मौनी रॉय की नई खबरें पढ़िए।
मौनी रॉय की जादुई खुबसूरती से फैंस का पिघला दिल, देखें तस्वीरें 22495

Know more about Mouni Roy: मौनी रॉय ने अपने आकर्षण और जादुई फैशन विकल्पों द्वारा पुरे एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री में अपना जादू चलाया हैं और उनके फ़ैशन के दीवानों की संख्या दिन प्रतिदिन बढ़ती ही जा रही है। वह अपने दमदार अभिनय के लिए भी पुरे मनोरंजन उद्योग में काफी नाम कमाया है। अभिनेत्री ने टेलीविजन इंडस्ट्री से लेकर बॉलीवुड की बड़ी-बड़ी फिल्मों तक में अपने शानदार प्रदर्शन का जलवा बिखेरा है। खैर, देवियों और सज्जनों, अभिनेत्री ने एक बार फिर अपने अनोखे लुक को अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर शेयर किया हैं, जिसमें वह बेहद आकर्षक और स्टाइलिश लग रही है। एक नजर नीचे डालें-

डीवा द्वारा पोस्ट किए गए तस्वीरों में, मौनी ने ब्लैक बॉडीकॉन ड्रेस को अपने बदन पर सजाया हैं, जिसमें उनका ग्लैमर साफ झलक रहा है। अभिनेत्री अपने वन-शोल्डर ड्रेस द्वारा सभी को आकर्षित कर रही है। अभिनेत्री ने अपने खुबसूरत त्वचा पर मिनिमल मेकअप लुक का सहारा लेते हुए अपने आकर्षण को बरकरार रखा। डीवा ने कई अलग-अलग पोजो द्वारा सभी का ध्यान अपनी ओर आकर्षित करने कि कोशिश की।

खैर, देवियों और सज्जनों, मौनी के फैशन लुक के बारे में आपकी क्या राय है? हमें अपनी राय नीचे कमेंट सेक्शन में बताएं और अधिक अपडेट प्राप्त करने हेतु जुड़े रहे हमारे साथ।

विशाल दुबे: पत्रकारिता की पढ़ाई में 3 साल यु गंवाया है, शब्दों से खेलने का हुनर हमने पाया है, जब- जब छिड़ी है जंग तब कलम ने बाजी मारी हैं, सालों के तर्जुबे के संग अब हमारी बारी है।