मालदीव में चला तमन्ना भाटिया के हुस्न का जादू, देखें मदहोश करने वाली तस्वीरें

Tamannaah Bhatia's Bold look: तम्मन्ना भाटिया का ग्लैमरस लुक देखें।
मालदीव में चला तमन्ना भाटिया के हुस्न का जादू, देखें मदहोश करने वाली तस्वीरें 26658

Tamannaah Bhatia’s Bold look: तमन्ना भाटिया ने मनोरंजन उद्योग में खूब नाम कमाया है और उनके प्रशंसकों और चाहनेवालों की गिनती अनगिनत हैं, जो उन्हें खूब प्यार करते हैं। डीवा इन दिनों लस्ट स्टोरी सीजन 2 और ज़ी करदा के साथ-साथ फिल्म जेलर के चलते भी सुर्ख़ियों में छाईं हुई है। हालांकि, एक बार फिर से अभिनेत्री ने खुद को सुर्खियों में लाने का फैसला किया और इसके लिए उन्होंने अपने वेकेशन लुक को इंस्टाग्राम हैंडल पर छोड़ा हैं, जो सभी का ध्यान अपनी ओर खींचने में सफल नजर आ रहा है।

तमन्ना का वेकेशन लुक

तमन्ना ने हाल ही में, अपने दमदार फैशन का जादू चलाया हैं, जिसमें वह अलग-अलग अवतार में नजर आ रही है। आपको बता दें, अभिनेत्री रजनीकांत अभिनीत फिल्म ‘जेलर’ की सफलता के बाद छुटियां मनाने मालदीव में गई है। डीवा ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर अपने मालदीव की कई सारी तस्वीरें को शेयर किया हैं, जिसमें सबसे प्यार उनका बीच लुक लग रहा है। पोस्ट के अनुसार, अभिनेत्री ने बिकनी लुक से यूजर्स को मदहोश करने में महारत हासिल किया और सभी की धड़कनें बढ़ाई है। डीवा ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर काले चश्मे में रॉक करने से लेकर दरीया किनारे आराम फरमान तक की तस्वीरों को जारी किया है। एक नजर नीचे डालें-

खैर, देवियों और सज्जनों, तम्मन्ना भाटिया का वेकेशन लुक आपको कैसा लगा? हमें अपनी राय नीचे कमेंट सेक्शन में बताएं और अधिक अपडेट प्राप्त करने हेतु जुड़े रहे मनोरंजन न्यूज़ के साथ।

विशाल दुबे: पत्रकारिता की पढ़ाई में 3 साल यु गंवाया है, शब्दों से खेलने का हुनर हमने पाया है, जब- जब छिड़ी है जंग तब कलम ने बाजी मारी हैं, सालों के तर्जुबे के संग अब हमारी बारी है।