‘द केरला स्टोरी’ फेम अदा शर्मा ने सुशांत सिंह राजपूत का मुंबई वाला घर खरीदा? इसी घर में अभिनेता ने की थी खुदकुशी

Sushant Singh Rajput's Home Buy Adah Sharma: सुशांत सिंह राजपूत के घर को 'द केरला स्टोरी' फेम अदा शर्मा ने खरीदा।
'द केरला स्टोरी' फेम अदा शर्मा ने सुशांत सिंह राजपूत का मुंबई वाला घर खरीदा? इसी घर में अभिनेता ने की थी खुदकुशी 26112

Sushant Singh Rajput’s Home Buy Adah Sharma: मनोरंजन उद्योग की सबसे खूबसूरत और प्रतिभाशाली अभिनेत्रीयों में से एक हैं अदा शर्मा (Adah Sharma), जो ‘द केरला स्टोरी’ में अपने दमदार अभिनय के लिए पहचानी जाती है। अभिनेत्री अपने दमदार प्रदर्शन के लिए पुरे एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री में छाईं रहती है। हालांकि, इन दिनों अभिनेत्री किसी अन्य कारणों के चलते भी सुर्खियों में छाई हुई है। हिन्दुस्तान टाइम्स के रिपोर्ट के अनुसार, अभिनेत्री ने दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत का मुंबई के बांद्रा स्थित वाले को खरीद‌ रही है। हालांकि, अभिनेत्री ने इस बारे में कोई आधिकारिक पुष्टि नहीं की है।

हाल ही में, अभिनेत्री को मुंबई में स्पॉट किया जहां, उनके दिवंगत अभिनेता के घर को खरीदने के बारे में पुछा गया। हालांकि, अभिनेत्री ने कोई खास जानकारी साझा नहीं किया और उन्होंने मीडिया कर्मियों से कहा, कि अगर कुछ ऐसा रहेगा, तो वह जरूर मुंह मीठा करवाएंगी। अच्छा, तो क्या आप इसकी जांच स्वयं करना चाहते हैं? तो एक नजर नीचे डालें-

सुशांत सिंह राजपूत का घर

आपको बता दें, दिवंगत अभिनेता वर्ष 2020 में बांद्रा के मोंट ब्लैक अपार्टमेंट के अपने किराए वाले कमरे में मृत पाए गए थे। कथित तौर पर अभिनेता ने आत्महत्या की थी। हालांकि, उनके आत्महत्या की गुत्थी आज तक सुलझी नहीं है।

विशाल दुबे: पत्रकारिता की पढ़ाई में 3 साल यु गंवाया है, शब्दों से खेलने का हुनर हमने पाया है, जब- जब छिड़ी है जंग तब कलम ने बाजी मारी हैं, सालों के तर्जुबे के संग अब हमारी बारी है।