रानी चटर्जी की खुबसूरती पर दिखा वर्क लोड का असर, जाने पुरी हकीकत

Know the latest about Rani Chatterjee: भोजपुरी क्वीन रानी चटर्जी के बारे में जानें नवीनतम अपडेट।
रानी चटर्जी की खुबसूरती पर दिखा वर्क लोड का असर, जाने पुरी हकीकत 1599

Know the latest about Rani Chatterjee: एंटरटेनमेंट जगत की हसीन और दिलकश अदाकाराओं में से एक हैं रानी चटर्जी (Rani Chatterjee)। जिन्होंने अपने बेहतरीन अभिनय द्वारा दर्शकों को मनोरंजीत करने में कोई कमी नहीं छोडी है और दर्शक भी उन्हें पर्दे पर देखना पसंद करते हैं। डीवा ने अपने करियर की शुरुआत वर्ष 2004 में आई भोजपुरी फिल्म ‘ससुरा बड़ा पैसावाला’ से किया था। फिल्म में उनके साथ लोकप्रिय नेता और अभिनेता मनोज तिवारी ने पर्दा साझा किया था। वर्तमान में डीवा भोजपुरी फिल्म जगत और हिंदी टेलीविजन जगत की सबसे प्रशंसित और पसंदीदा अभिनेत्रियों में शुमार है। उनकी लोकप्रियता काफी उच्च स्तरीय हैं और उनके प्रशंसकों की संख्या अनगिनत है।

खैर, देवियों और सज्जनों इस बार डीवा के जीवन में हमें नवीनतम में क्या देखने को मिला है? गौरतलब हैं, कि अभिनेत्री सोशल मीडिया हैंडल पर काफी सक्रिय रहती है और उनके सोशल मीडिया हैंडल पर काफी तगड़ी फैन फॉलोइंग भी है। वह अक्सर अपने सोशल मीडिया हैंडल पर अपने डेली रूटीन को शेयर करती है। वह अपने इंस्टाग्राम हैंडल के माध्यम से अपने प्रशंसकों के संपर्क में रहतीं हैं। हाल ही में, अभिनेत्री ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर एक शानदार तस्वीरों का सेट साझा किया है। जिसमें वह बेहद खूबसूरत लग रही है। किंतु, उनके कैप्शन से ऐसा लग रहा हैं, कि वह अपने शुट से बेहद थक गई है। आपको बता दें, अभिनेत्री दंगल के लोकप्रिय धारावाहिक में मस्त मौली में प्रमुख भूमिका द्वारा दर्शकों को मनोरंजीत कर रही है। अच्छा, क्या आप उनके पोस्ट पर एक नजर डालना चाहते हैं? तो एक नजर नीचे डालें-

अपने पसंदीदा सितारों के बारे में और अधिक अपडेट प्राप्त करने हेतु जुड़े रहे हमारे साथ।

विशाल दुबे: पत्रकारिता की पढ़ाई में 3 साल यु गंवाया है, शब्दों से खेलने का हुनर हमने पाया है, जब- जब छिड़ी है जंग तब कलम ने बाजी मारी हैं, सालों के तर्जुबे के संग अब हमारी बारी है।