भरी बारिश में मिडिया के सामने आई तारा सुतारिया, देखें दिलकश वीडियो

Know more about Tara Sutaria: तारा सुतारिया के दिलकश लुक की एक झलक देखें।
भरी बारिश में मिडिया के सामने आई तारा सुतारिया, देखें दिलकश वीडियो 18748

Know more about Tara Sutaria: भारतीय मनोरंजन उद्योग की सबसे बोल्ड और कामुक अभिनेत्रियों में से एक तारा सुतारिया (Tara Sutaria), जिन्हें अपने अद्भुत कौशल से भारतीय मनोरंजन उद्योग में एक विशेष मुकाम हासिल किया है। अभिनेत्री को वर्तमान समय में किसी भी परिचय की‌‌ कोई आवश्यकता नहीं है। वह कई प्रतिभाओं की मालकिन है और इस बात पर हमें उनपर नाज है। अभिनेत्री द्वारा किए गए फिल्मों में से ज्यादातर फिल्में हिट हुई है। दर्शकों द्वारा अभिनेत्री को खूब पसंद किया जाता है। डीवा ने अपने दमदार अभिनय से दर्शकों को लुभाया है। इसके अलावा उन्हें डांस और गायन विभाग में भी अपना अपना परचम लहराया है।

खैर, देवियों और सज्जनों, इस अभिनेत्री के जीवन में नवीनतम में क्या देखने को मिला है? हाल ही में, अभिनेत्री को मिडिया कर्मियों द्वारा मुंबई के खार इलाके में स्पॉट किया गया। बारिश होने के बावजूद भी अभिनेत्री ने मिडिया कर्मियों को पोज दिया और बातचीत की। वीडियो में, अभिनेत्री के एक हाथों में छत्री और दूसरे हाथ में सुंदर हैंड बैग नजर आ रहा है। अभिनेत्री ने शानदार सफ़ेद ड्रेस को स्टाइल किया हैं, जिसमें वह बेहद शानदार लग रही है। अच्छा, क्या आप इसकी जांच स्वयं करना चाहते हैं? तो एक नजर नीचे डालें-

 

अपने पसंदीदा सितारों के बारे में और अधिक अपडेट प्राप्त करने हेतु जुड़े रहे हमारे साथ।

विशाल दुबे: पत्रकारिता की पढ़ाई में 3 साल यु गंवाया है, शब्दों से खेलने का हुनर हमने पाया है, जब- जब छिड़ी है जंग तब कलम ने बाजी मारी हैं, सालों के तर्जुबे के संग अब हमारी बारी है।