लाल ड्रेस में लाल मिर्च से कम नहीं लग रही है तमन्ना भाटिया, देखने वालों को हुआ प्यार

Know more about Tamannaah Bhatia: तमन्ना भाटिया की नवीनतम समाचार पढ़िए।
लाल ड्रेस में लाल मिर्च से कम नहीं लग रही है तमन्ना भाटिया, देखने वालों को हुआ प्यार 23146

Know more about Tamannaah Bhatia: तमन्ना भाटिया ने मनोरंजन उद्योग में खूब नाम कमाया है और उनके प्रशंसकों और चाहनेवालों की गिनती अनगिनत हैं, जो उन्हें खूब प्यार करते हैं। डीवा इन दिनों लस्ट स्टोरी सीजन 2 और ज़ी करदा के चलते सुर्ख़ियों में बनी ही हुईं थीं, कि फिर से उनके मनमोहक रूप ने उन्हें चर्चा में शामिल कर दिया है। डीवा ने हाल ही में, अपने लाल ड्रेस सजीं हुई नई तस्वीरों को शेयर किया हैं, जिसमें उनका आकर्षण नजर आ रहा है। डीवा का रेड ड्रेस में काफी बारिकी से काम किया गया हैं, जो उनके फैशन विकल्पों को बेहतरीन बनने में सक्षम है। एक नजर नीचे डालें-

डीवा ने अपने मनमोहक झांकियों के साथ कई दिलों को अपनी ओर आकर्षित कर रही है। लहराते हुए बालों के साथ डीवा ने युवाओं को अपने माया जाल में फंसाने का काम किया है। डीवा की मदहोश कर लेने वाली आंखों में सजीं हुई काजल ने उनकी खुबसूरती को और निखारा है। अभिनेत्री ने अपने त्वचा को और बेहतरीन बनाने के लिए मिनिमल मेकअप लुक का सहारा लिया। खैर, देवियों और सज्जनों, इस लुक के बारे में आपकी क्या राय है? हमें अपनी राय नीचे कमेंट सेक्शन में बताएं और अधिक अपडेट प्राप्त करने हेतु जुड़े रहे हमारे साथ।

विशाल दुबे: पत्रकारिता की पढ़ाई में 3 साल यु गंवाया है, शब्दों से खेलने का हुनर हमने पाया है, जब- जब छिड़ी है जंग तब कलम ने बाजी मारी हैं, सालों के तर्जुबे के संग अब हमारी बारी है।