देखिए अनन्या पांडे के डिजाइनर लहंगा पर डालिए एक नज़र

अनन्या पांडे ने अपने डिजाइनर लहंगे में तस्वीर शेयर की। देखिए यहां
Take a look at Ananya Pandey's designer lehenga 6008

अनन्या पांडे को वर्तमान समय में किसी भी परिचय की‌‌ कोई आवश्यकता नहीं है। वह हिंदी एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री की सबसे बोल्ड और सेक्सी अदाकाराओं में से एक हैं।डीवा ने अपने दमदार अभिनय द्वारा दर्शकों को खूब मनोरंजित किया है और दर्शकों को भी उन्हें पर्दे पर देखना अच्छा लगता है। वह बेहद प्रभावशाली है और अपने जादुई स्टाइल से सभी को मदहोश करती है।

अनन्या पांडे सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव है। वह अपने सोशल मीडिया पर अपने अलग अलग आउटफिट में तस्वीरें शेयर करती है। ये सब उनके फैंस को बहुत पसंद आता है। उनके फैंस उनके इंडियन से लेकर वेस्टर्न आउटफिट सभी में उन्हे बहुत पसंद करते हैं। अनन्या ने अपने इंस्ट्राग्राम पर अपनी खूबसूरत तस्वीर शेयर की है। इस तस्वीरों में उन्हें लहंगा में देखा जा सकता है।

पहली तस्वीर में उन्होंने मिंट लहंगा में देखा जा सकता है।इसे उन्होंने मैचिंग ज्वेलरी के साथ टीमअप किया। दूसरी तस्वीर में उन्होंने लाइट कॉपर ग्रीन लहंगा में देखा जा सकता है। इस लहंगा का ब्लाउज थोड़ा फ्यूजन है।देखिए यहां

इसके बारे में आपकी क्या राय है? हमे नीचे कॉमेंट करे और अधिक जानकारी के लिए हमे फॉलो करें।

मनीषा पाठक: हिन्दी के सागर में डुबकी लगाकर लिखने वाली लेखिका मनीषा पाठक मनोरंजन जगत से जुड़ी तमाम खबरों को सबसे पहले पाठकों से रूबरू कराती हैं। मनीषा जब लिखने में व्यस्त नहीं होती हैं तो उन्हें गाना, डांस करना और मस्ती करना अच्छा लगता है।