‘गदर 2’ के प्रमोशन के दौरान नन्हे फैंस से मिलकर ख़ुश हुए सनी देओल, देखें वीडियो

Gadar 2 & Sunny Deol Lates Update: सनी देओल और गदर 2 की नवीनतम समाचार पढ़िए।
'गदर 2' के प्रमोशन के दौरान नन्हे फैंस से मिलकर ख़ुश हुए सनी देओल, देखें वीडियो 24663

Gadar 2 & Sunny Deol Lates Update: हिंदी सिनेमा के दिग्गज अभिनेता सनी देओल (Sunny Deol) को भला कौन नहीं जानता हैं, जो अपने दमदार अभिनय के लिए पहचाना जाते हैं। 65 वर्षीय अभिनेता ने अपने 2001 में आईं गदर: एक प्रेम कथा के साथ लोगों के दिलों में राज किया और अब उसके दूसरे अध्याय के साथ सभी को लुभाने के लिए तैयार है। फिल्म शुक्रवार 11 अगस्त को सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है और दर्शकों और समीक्षकों द्वारा इसकी सराहना की जा रही है।

नन्हे फैंस से मिलकर ख़ुश हुए सनी देओल

हाल ही में, सनी देओल अपने आगामी फिल्म के प्रमोशन के लिए मुंबई में स्पॉट हुए। अभिनेता को देखकर भीड़ उमड़ पड़ी और बच्चे, बुड़ो सभी उनसे मिलने के लिए व्याकुल होने लगे। अभिनेता ने अपने सभी चाहने वाले और प्रशंसकों के संग तस्वीरों खिंचवाईं। अभिनेता के चाहने वालों की संख्या में छोटे बच्चे भी शामिल थे, जिनसे मिलकर वह बहुत खुश हुए। अच्छा, तो क्या आप इसकी जांच स्वयं करना चाहते हैं? तो एक नजर नीचे डालें-

गदर 2 की कमाई

सनी देओल अभिनीत 2001 में आईं ब्लॉकबस्टर फिल्म गदर की दुसरी कड़ी गदर 2 ने सिनेमाघरों में पहले ही दिन 40 करोड़ की बड़ी कमाई को अपने नाम किया है।

विशाल दुबे: पत्रकारिता की पढ़ाई में 3 साल यु गंवाया है, शब्दों से खेलने का हुनर हमने पाया है, जब- जब छिड़ी है जंग तब कलम ने बाजी मारी हैं, सालों के तर्जुबे के संग अब हमारी बारी है।