सनी देओल ने अपने फैंस के साथ मनाया रक्षाबंधन, देखें सबूत

Sunny Deol celebrating Rakshabandhan with fans: अपने चाहने वालों के‌ साथ सनी देओल ने मनाया रक्षाबंधन।
सनी देओल ने अपने फैंस के साथ मनाया रक्षाबंधन, देखें सबूत 26364

Sunny Deol celebrating Rakshabandhan with fans: बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता सनी देओल (Sunny Deol) इन दिनों अपनी ब्लॉकबस्टर फिल्म गदर 2 (Gadar 2) की सफलता का लुत्फ उठा रहे हैं। गौरतलब हैं, कि पुरा देश रक्षाबंधन के जश्न में डूबा हुआ है और फिल्मी सितारे भी इस अद्भुत त्योहार के रंग में घुले हुए हैं। हाल ही में, गदर 2 के अभिनेता सनी देओल को मुंबई में एक आयोजन में स्पॉट किया गया हैं, जहां वह अपने चाहने वालों के‌ साथ रक्षाबंधन मना रहे हैं।

वीडियो में देखा जा सकता हैं, कि अभिनेता सफेद टी-शर्ट और डेनिम जींस में सजे हुए हैं और उनके सर पर सफेद टोपी ने उनके निखार को और बढ़ाया। वह बेहद शानदार मुस्कान के साथ सभी राखी बंधवाते हुए नजर आ रहे हैं, जिसमें उनके फैंस द्वारा उनकी आरती उतारी जा रही है और उनके कलाई में राखी बांधी जा रही है। अच्छा, तो क्या आप इसकी जांच स्वयं करना चाहते हैं? तो एक नजर नीचे डालें-

गदर 2 की अपार सफलता

बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता सनी देओल की गदर 2 का गदर अभी-भी सिनेमा में जारी है। फिल्म ने महज 3 हफ़्तों के भीतर ही 450 करोड़ रुपए से ज्यादा की कमाई अपने नाम की है। फिल्म में सनी देओल के साथ अमीषा पटेल, सीरत कपूर, उत्कर्ष शर्मा प्रमुख किरदार में है।

विशाल दुबे: पत्रकारिता की पढ़ाई में 3 साल यु गंवाया है, शब्दों से खेलने का हुनर हमने पाया है, जब- जब छिड़ी है जंग तब कलम ने बाजी मारी हैं, सालों के तर्जुबे के संग अब हमारी बारी है।