Suhana Khan ने अपने हुस्न के जादू से फैंस किया शिकार, देखें ग्लैमरस लुक

Know more about Suhana Khan: सुहाना खान की नवीनतम समाचार प्राप्त करें।
Suhana Khan ने अपने हुस्न के जादू से फैंस किया शिकार, देखें ग्लैमरस लुक 19228

Know more about Suhana Khan: बॉलीवुड इंडस्ट्री के बादशाह उर्फ शाहरुख खान (Sharukh Khan) को वर्तमान समय में किसी भी परिचय की‌‌ कोई आवश्यकता नहीं है और साथ ही उनकी लाडली बेटी सुहाना खान (Suhana Khan) को भी। सुहाना खान जल्दी ही पर्दे पर अपनी उपस्थिति दर्ज कराने वाली है और उनके चाहने वाले इस पल का इंतजार काफी बेसब्री से कर रहे हैं। गौरतलब हैं, कि सुहाना खान ने हाल ही में, अलीबाग में खेती के लिए जमीन को खरीदा है। मिडिया रिपोर्ट के अनुसार, उस जमीन को डीवा ने लगभग 12.91 करोड़ रुपए में अपना बनाया है। इन सबके अलावा अभिनेत्री की खुबसूरती बेहद प्रभावशाली और कमाल की है। वह जब भी अपने सोशल मीडिया हैंडल पर कोई पोस्ट शेयर करती हैं, तो फैंस उसपर भर-भर कर प्यार लुटाते हैं। जैसा कि हमें पता हैं, अभिनेत्री के इंस्टाग्राम हैंडल पर लगभग 40‌ लाख फोलोअर्स हैं, जो उन्हें बेहद प्यार करते हैं।

सुहाना खान का ग्लैमरस लुक

अभिनेत्री ने हाल ही में, अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर एक प्यारी तस्वीरों के सेट को सार्वजनिक किया हैं, जिसमें उनका ग्लैमर साफ झलक रहा है। अभिनेत्री ने सफेद मिनी ड्रेस को अपने तन पर सजाया हैं, जो की वन शोल्डर रफ़ल मिनी ड्रेस है। प्यारी प्राकृतिक सुंदरता और नशीली आंखों से उन्होंने लाखों दिलों को अपनी ओर आकर्षित किया। साथ ही अभिनेत्री ने कई शानदार पोजो द्वारा भी सभी का दिल जीता है। अच्छा, तो क्या आप इसकी जांच स्वयं करना चाहते हैं? तो एक नजर नीचे डालें-

अपने पसंदीदा सितारों के बारे में और अधिक अपडेट प्राप्त करने हेतु जुड़े रहे हमारे साथ।

विशाल दुबे: पत्रकारिता की पढ़ाई में 3 साल यु गंवाया है, शब्दों से खेलने का हुनर हमने पाया है, जब- जब छिड़ी है जंग तब कलम ने बाजी मारी हैं, सालों के तर्जुबे के संग अब हमारी बारी है।