सोनम कपूर ने पीले ड्रेस में अपने अंदाज से बिखेरा जलवा, देखें

Sonam Kapoor Yellow Look: सोनम कपूर बेहद खूबसूरत पीले ड्रेस में नज़र आईं।
सोनम कपूर ने पीले ड्रेस में अपने अंदाज से बिखेरा जलवा, देखें 2441

Sonam Kapoor Yellow Look: बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री में अपने फैशन सेंस से सोनम कपूर ने दर्शकों के दिलों पर राज किया है। उनके लोकप्रियता का आलम यह है की वह फोर्ब्स की भारत में 100 सबसे मशहुर हस्तियों के सूची में भी नजर आ चूंकी हैं। सोनम ने बॉलीवुड में अपना अभिनय करियर 2007 में आई संजय लीला भंसाली की फिल्म सावरिया के साथ शुरू किया। उसके बाद से उन्होंने कभी पीछे मुड़ कर नहीं देखा। इसके बाद वह दिल्ली 6, आई हेट लव स्टोरी, रांझणा और खूबसूरत जैसी फिल्मों में काम किया है।

सोनम अपने फैशन के लिए भी काफी मशहूर हैं। वह अक्सर अपने फैंस से जुड़ने के लिए सोशल मीडिया का सहारा लेती हैं। सोशल मीडिया पर उनका हर एक पोस्ट काफी पसंद किया जाता है और उनके फैंस उनपर प्यार बरसाने में कई कसर नही छोड़ते हैं। ताजा मामला सोनम कपूर के इंस्टाग्राम पोस्ट का है। जहाँ उन्होंने एक पीले रंग के ड्रेस में एक बेहद खूबसूरत फोटो अपलोड किया है। इस फोटो को अपलोड करते हुए सोनम ने कैप्शन दिया,” मैं कभी भी आसानी से परिभाषित नहीं होना चाहती हूँ। बल्कि मैं दुसरो के दिमाग पर आसानी से किसी पारदर्शी, विडंबना की तरह एक वास्तविक व्यक्ति होने के बजाए इंद्रधनुष जैसी प्राणी बनना चाहती हूँ।” नीचे देखें-

यह आर्टिकल आपको कैसा लगा, अपने विचार हमें नीचे कमेंट सेक्शन में बताएं। और ऐसे ही खबरों के लिए हमारे साथ जुड़े रहे।

अंकित तिवारी: कलम और किताबों के शौख ने मुझे इस क्षेत्र में खींच लाया। ख़बर के प्रति उत्सुकता और लिखाई की मोहब्बत ने मुझे पत्रकारिता के लिए प्रेरित किया। हिन्दी मेरे लिए न केवल एक भाषा है, बल्कि एक हथियार भी है जो मुझे अपने जीवन के संघर्षों से लड़ने और सफलता और उपलब्धि के पथ पर आगे बढ़ने में मदद करती है।